Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

प्रधानमंत्री ने की राज्यों के मुख्यमंत्रियों की बैठक की अध्यक्षता

PM-Meeting-Report
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 

चंडीगढ़, 13 जनवरी - प्रधानमंत्री  नरेन्द्र मोदी ने आज देश के विभिन्न राज्यों के मुख्यमंत्रियों व उपराज्यपाल से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से कोविड-19 के नए वेरिएंट ओमिक्रॉन्न के प्रसार को रोकने के लिए चर्चा की और आवश्यक दिशा - निर्देश दिए।  इस अवसर पर हरियाणा के मुख्यमंत्री  मनोहर लाल व स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज चंडीगढ़ से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से जुड़े।

  इस कार्यक्रम की विशेष बात यह रही कि केंद्र सरकार द्वारा कोविड-19 के संक्रमण को रोकने के लिए हरियाणा सरकार द्वारा उठाए गए कदमों की सराहना की गई। केंद्रीय स्वास्थ्य सचिव ने केंद्र सरकार द्वारा राज्यों को स्वास्थ्य संसाधन मजबूत करने के लिए भेजी गई राशि का सही उपयोग करने पर हरियाणा की तारीफ की गई।  इसके अलावा , वैक्सीन लगाने के मामले में राष्ट्रीय औसत से अधिक प्रतिशत वाले राज्यों में हरियाणा भी शुमार है। इसी प्रकार , 15  -18 वर्ष के बीच के किशोरों को वैक्सीन लगाने के मामले में भी हरियाणा राज्य राष्ट्रीय औसत से आगे रहने वाले राज्यों में शामिल है।

इस अवसर पर मुख्य सचिव श्री संजीव कौशल , मुख्यमंत्री के प्रमुख प्रधान सचिव श्री डी एस ढेसी ,स्वास्थ्य विभाग के अतिरिक्त मुख्य सचिव श्री राजीव अरोड़ा, मुख्यमंत्री के अतिरिक्त प्रधान सचिव डॉक्टर अमित अग्रवाल, मुख्यमंत्री की उप प्रधान सचिव श्रीमती आशिमा बराड समेत अन्य वरिष्ठ अधिकारी उपस्थित थे।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: