Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

पर्वतीय कॉलोनी में दो लोगों की हत्या, जांच में जुटी फरीदाबाद पुलिस

Murder-In-Faridabad
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

फरीदाबाद - पर्वतीय कॉलोनी एरिया में हुए मर्डर में फरीदाबाद पुलिस द्वारा कानूनी कार्रवाई शुरू हो गई है। जानकारी के मुताबिक़ नगांला पार्ट 2 निवासी रविंद्र के मकान बनाने का काम ठेकेदारी पर लेकर मोनू, आकाश तथा रामवीर 3 महीने से कंस्ट्रक्शन कार्य कर रहे थे ।

मोनू 25 साल,आकाश 23 साल  राजमिस्त्री है और 42 वषीर्य  रामवीर लेबर का काम करता था। जिस मकान को बना रहे थे उसी में रहते थे। पिछे से तीनो एक ही गाव ढोला हाथरस यूपी के रहने वाले हैं। घटनाआज रात करीब 12:00 /12:30 बजे की है। 

गुप्त सूत्रों से पता चला है की आपस में शायद इनका झगड़ा हुआ है। लेकिन अभी कहा नहीं जा सकता की वास्तविकता क्या है।  जिस मकान मे ये तीनो काम कर रह थे, उसके सामने रहने वाले कमल नाम के व्यक्ति ने इन्हें बीके हॉस्पिटल दाखिल कराया था ,जहां रामवीर लेबर 42 व आकाश राजमिस्त्री 23 साल की मृत्यु हो गई है।  घटना के बारे में अभी मोनू ही कुछ बता सकता है।मोनू का इलाज चल रहा है जिससे पूछताछ की जा रही है।

पुलिस प्रवक्ता ने जानकारी देते बताया की वारदात की सूचना पर तुरन्त मौके पर राजेश बागडी एसएचओ सारन, सुखबीर सिंह एसीपी बड़खल एवं एफएसएल टीम और क्राइम ब्रांच की टीमो ने घटनास्थल का निरीक्षण किया है।आसपास सीसीटीवी फुटेज चेक किए जा रहे हैं और पडोस मे रहने वालों से घटना के बारे मे जानकारी ली  जा रही है। कानूनी कार्रवाई जारी है। 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: