Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

आदर्श नगर चोरी, CIA-56 ने एक और आरोपी को दबोचा

Robbery-at-Faridabad
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 फरीदाबाद- क्राइम ब्रांच सेक्टर-56 इंस्पेक्टर अशोक कुमार की टीम ने चोरी के मुकदमें में कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर चोरी की गई सोने की चेन बरामद की है। गिरफ्तार आरोपी की पहचान अभिषेक निवासी गांव मलेरणा बल्लभगढ़ के रूप में हुई है।

पुलिस प्रवक्ता सुबे सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि 28 दिसम्बर रात को आदर्श नगर के एक मकान में चोरी हुई थी जिसमें क्राइम ब्रांच ने कार्रवाई करते हुए दो आरोपियों को 1 जनवरी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। जिसमें एक आरोपी फरार था जिसको आज गुप्त सूत्रों से प्राप्त सूचना के आधार पर बल्लभगढ़ से गिरफ्तार कर लिया गया है।    

पूलिस टीम ने बताया कि तीन आरोपियो ने 28 दिसम्बर की रात के समय करीब 2 बजे आदर्श नगर के एक मकान मे चोरी की घटना को अंजाम दिया था। दोनों आरोपियो से 3 जोड़ी पाजेब चांदी, 3 अंगूठी चांदी, 1 नग अंगूठी, 5 लक्षा चांदी,1 गुच्छा चांदी,1 सोना अंगूठी, 2 पैन कार्ड, 1 आधार कार्ड,1 एटीएम कार्ड और 1 आरसी पहले ही बरामद किए गए है। आरोपी अभिषेक से एक सोने की चेन बरामद की गई है। आरोपियो ने नशे की पूर्ती के लिए चोरी की घटना को अंजाम दिया था। आरोपी को आज पेश अदालत कर जेल भेज दिया गया है। 


फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: