Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

जनता की सेवा के पुलिस हर समय तत्पर : अंशु सिंगला SP कुरुक्षेत्र

Kurukshetra-Haryana-News
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 

कुरुक्षेत्र राकेश शर्मा - शनिवार को कुरुक्षेत्र में अलग-अलग स्थानों पर नाइट डोमिनेशन के दौरान नाके लगाकर वाहनों की चेकिंग की गई।  पुलिस अधीक्षक डॉ अंशु सिंगला ने सर्दी के मौसम में शामिल जवानों को चाय और बिस्कुट देकर ठंड से राहत दिलाने का काम किया। उन्होंने कहा कि हर मौसम में पुलिस के जवान जनता की सुरक्षा के लिए कार्य कर रहे हैं और सेवा के हमेशा तत्पर है ताकि जनता की जान और माल की सुरक्षा की जाए। 

1144 वाहनों की जांच तो 8 वाहनों के कटे चालान...

पुलिस अधीक्षक डॉ अंशु सिंगला ने जानकारी देते हुए बताया की कुरुक्षेत्र जिले में 33 स्थानों पर रात्रि जांच अभियान चलाया गया। पुलिस ने 1144 वाहनों की जांच की और 8 वाहनों के चालान काटे गए। बिना लाइसेंस व बिना परमिट के 188 बोतल देसी शराब व जुआ अधिनियम के तहत दो मामले दर्ज करके 7270 रुपए बरामद की गई।  उन्होंने बताया की 363 पुलिसकर्मी व 112 आधिकारियो ने रात्रि जांच अभियान में शामिल होकर अपना कर्तव्य निर्वाह किया। इस दौरान दो पहिया वाहन 331, चार पहिया वाहन 304, हल्के वाहन 292, भारी वाहन 217 वाहनों की जांच की। और बिना मास्क के 19 चालन किए गए। 

कहा कहा लगे पुलिस के नाके...

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि गीता द्वार पीपली से लेकर कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय गेट,  मोहन नगर चौंक, नया बस अड्डा, लक्की स्वीट हाउस ,अंबेडकर चौक, मीरी पीरी चौक, उमरी चौंक, देवीलाल चौंक, पिहोवा चौंक, झांसा, बाबैन, लाडवा शाहबाद के अलावा अन्य स्थानों पर पुलिस ने अभियान चलाया। 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: