Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

फरीदाबाद के 1-2 की चौक पर लगाई गई बैरीकेटिंग हटाई गई 

Faridabad-1/2-Chowk-news
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 

फरीदाबाद- आज ब्यापार मंडल फरीदाबाद के प्रधान राजेश भाटिया  के आवाहन पर यातायात सहायक आयुक्त पृथ्वीराज सिंह का ब्यापार मंडल फरीदाबाद के कार्यालय पर आगमन हुआ। ब्यापार मंडल फरीदाबाद के प्रधान ने उनका स्वागत गुलदस्ता भेंट करके किया। तत्पश्चात क्षेत्र की समस्याओं पर गहन  विचार-विमर्श किया गया।यातायात व्यवस्था को सुचारू रूप से चलाने के प्रयास में 1-2 की चौक पर लगाई गई बेरागेटिंग और यातायात लाइटस का मुआयना किया गया। इस मौके पर 1-2 की चौक पर लगाई गई बेरागेटिंग हटी दिखी।  प्रधान राजेश भाटिया ने बताया कि फिलहाल चौक से बैरीकेटिंग हटाई गई है और उनकी मांग है कि इसे हमेशा के लिए हटाई जाए  . 

 इस मौके पर यातायात सहायक आयुक्त को तिकोना पार्क के बाहर खड़ी कंडम गाड़ियाें और यातायात को बाधित करने वाले अवरूद्धो से भी अवगत कराया गया। सहायक आयुक्त  ने कहा कि, सभी दुकानदारों को समय रहते सचेत कर दिया जाए की यातायात में बाधा बर्दाश्त नहीं की जाएगी और आदेशों की उल्लंघना करने पर रिकवरी वैन के द्वारा गाड़ियों को उठाकर डंपिंग जोन में डलवा दिया जाएगा। 

अंत में ब्यापार मंडल फरीदाबाद के प्रधान ने  सहायक आयुक्त यातायात का, उनके आगमन पर आभार व्यक्त किया। इस मौके पर प्रधान संग चेयरमैन-वेद कुकरेजा, वरिष्ठ उप प्रधान-सीपी कालरा, उप प्रधान-सुधीर भाटिया, उप प्रधान-अमर बजाज, उप प्रधान-हरीश कुमार सेठी, महासचिव-बंसीलाल कुकरेजा, सहकोषाध्यक्ष अजय अरोड़ा, संयुक्त सचिव-गगन अरोniड़ा, राजेश भाटिया (कानपुर वाले), प्रेम बब्बर, रिंकल भाटिया, राकेश खन्ना (रिक्कू), अजय शर्मा, चुन्नी लाल खत्री, बलजीत भाटिया शामिल थे.

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: