Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

डालसा ने चलाया डोर टू डोर जागरूकता अभियान

DALSA-Faridabad-News
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 
फरीदाबाद.।सीजेएम कम सचिव जिला विधिक सेवा प्राधिकरण न्यायाधीश मंगलेश कुमार चौबे के मार्गदर्शन में आम जन कोविड संक्रमण से बचाव के लिए जागरूकता गतिविधियां आज़ादी का अमृत महोत्सव के तहत डोर टू डोर जागरूकता अभियान के माध्यम से आदर्श नगर और दयाल नगर और गांव कोराली के अलावा सेक्टर- 12 स्थित अदालत परिसर में लोगों को डालसा के पैनल अधिवक्ताओं ने चला कर डीएलएसए की विभिन्न योजनाओं से अवगत करवाया गया।

 सरकार द्वारा जारी हिदायतों के अनुसार मास्क लगाने, सोशल डिसटेंश निर्देशों की अनुपालना करें और निर्धारित प्रोटोकॉल की अनुपालना करें। नोवल कोरोना वायरस के फैलाव को रोकने के लिए टीकाकरण एक सशक्त माध्यम है। लोगों को कोविड-19 के संक्रमण से बचाव के लिए वैक्शीन की डोज के लिए जनता को बिना किसी डर के वैक्सीनेशन करवाना चाहिए। टीकाकरण से स्वास्थ्य पर कोई बुरा प्रभाव नही पड़ता। पहली वैक्शीनेशन लगवाने पर ईम्युनिटी पावर ओर भी बेहतर कारगर साबित हो रही है। स्वैच्छा टीकाकरण करवाएं तथा दूसरों को भी इसके लिए प्रेरित करें। वे भी वैक्सीन लगने के बाद भी प्रोटोकोल नियमों की पालना जैसे मास्क पहनना, सोशल डिस्टैंसिग व सैनीटाईजेशन नियमित रूप से करते रहे और वैक्शीन अवश्य लगवाए।

  लोगों को कानूनी साक्षरता किताबें, पर्चे वितरित किए और एक जागरूकता शिविर का आयोजन किया। जिला विधिक सेवा प्राधिकरण (डालसा) की योजनाओं के बारे में विस्तार से जानकारी दी गई। इन गतिविधियों के माध्यम से 348 लोग लाभान्वित हुए। जहां पर पैनल अधिवक्ता रामबीर तंवर, रविंद्र राजेंद्र गुप्ता.राजिंदर गौतम, शिव कुमार और रामवीर सिंह भाटी के अलावा पीएलबी हरदीप कौर व कुसुम लता शामिल थे।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: