Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

ऑल इंडिया सब जूनियर टूर्नामेंट में बरूनी व मेधावी ने जीता गोल्ड मेडल

All-India-Sub-Junior-Tournament
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 


फरीदाबाद, 9 जनवरी।  पंचकूला स्थित ताऊ देवी लाल स्पोट्र्स कंपलेक्स में आयोजित प्रथम योनेक्स सनराइज अश्विनी गुप्ता मेमोरियल ऑल इंडिया सब जूनियर टूर्नामेंट 2022 के अंडर-15 गल्र्स डबल मुकाबले में गोल्ड मेडल हासिल किया है। इन दोनों खिलाडिय़ों के गोल्ड मेडल जीतने पर जिला फरीदाबाद बैडमिंटन एसोसिएशन के अध्यक्ष अमित भल्ला व महासचिव संजय सपरा ने बधाई दी है।

गौरतलब है कि इन दोनों खिलाडिय़ों ने अंडर फिफ्टीन गल्र्स डबल के फाइनल मुकाबले में अपने प्रतिनिधियों को सीधे सेटों में हराकर गोल्ड मेडल पर कब्जा किया। फरीदाबाद किन खिलाडिय़ों द्वारा गोल्ड मेडल जीतने पर हर्ष व्यक्त करते हुए जिला महासचिव संजय सपरा ने कहा कि फरीदाबाद में खेलों में और खासकर बैडमिंटन मैं खिलाडिय़ों को बड़े मंच प्रदान किए जाते हैं और इसी का परिणाम है कि खिलाड़ी बड़े टूर्नामेंटों में अपना उत्कृष्ट प्रदर्शन कर पदक हासिल करते हैं। 

उन्होंने अभिभावकों को भी बधाई देते हुए कहा कि वह भी बधाई के पात्र हैं क्योंकि अभिभावक भी खिलाडिय़ों के साथ-साथ पूरी मेहनत करते हैं। उन्होंने उम्मीद जताई कि आगामी समय में आयोजित होने वाले टूर्नामेंटों में भी फरीदाबाद के खिलाड़ी अपनी प्रतिभा का लोहा मनवा आएंगे।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: