Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

राष्ट्रीय प्रतिभा विकास डी.एस. ट्रस्ट करेगा प्रतिभा मंच की कार्यकारिणी का विस्तार

26-January
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 


भिवानी। 24 जनवरी 22 -  यह जानकारी देते हुए प्रतिभा मंच के महासचिव संजय इन्दौरा व वरिष्ठ उपाध्यक्ष विनोद खनगवाल ने संयुक्त रूप से बताया कि प्रतिभा विकास मंच 26 जनवरी गणतंत्र दिवस के उपलक्ष्य में शाम 5.30 बजे ऑनलाइन रूप से प्रतिभा विकास मंच की, राष्ट्रीय, राज्यस्तरीय व जिलास्तरीय की कार्यकारिणी का विस्तार करेगा।

इस कार्यक्रम की अध्यक्षता राष्ट्रीय प्रतिभा विकास मंच की मुख्य संरक्षक सुनीता दुग्गल सांसद व राष्ट्रीय प्रतिभा विकास मंच के संचालक व अध्यक्ष कोच सतबीर सिंह देहरान के द्वारा की जायेगी। राष्ट्रीय प्रतिभा विकास मंच के सह सचिव राजेश खनगवाल ने बताया की प्रतिभा विकास मंच का उद्देश्य नि:शुल्क व नि:स्वार्थ भाव से बच्चों को शिक्षा क्षेत्र, खेल क्षेत्र व अन्य क्षेत्र की अच्छी से अच्छी गाइड लाइन देना, मोटीवेट करना, छुपी हुई प्रतिभाओं को आगे लाना व समय-समय पर प्रतिभाओं को सम्मानित करना है।

उन्होंने बताया की प्रतिभा विकास मंच शिक्षा व खेल क्षेत्र में बहुत ही  बेहतरीन व सहरानीय कार्य कर रहा है ओर आज के इस दौर में शिक्षा और खेल मानव जीवन को उच्चा उठाने के लिये एक बहुत ही अहम भूमिका निभा रहा है।इसलिये प्रतिभा विकास मंच की शिक्षा और खेल क्षेत्र की यह नव नीति प्रतिभाओं को आगे लाने व उच्चा उठाने में बहुत ही कारगर साबित हो रही है।

राष्ट्रीय पदाधिकारी हरिकेष इन्दौरा दिल्ली ने बताया की प्रतिभा विकास मंच की इस शिक्षा और खेल क्षेत्र की अतुलनीय नीति को ओर बेहतरीन ओर कारगर बनाने के लिये  मंच शिक्षा व खेय लिये एक बहुत ही अहम भूमिका निभा रहा है।इसलिये प्रतिभा विकास मंच की शिक्षा और खेल क्षेत्र की यह नव नीति प्रतिभाओं को आगे लाने व उच्चा उठाने में बहुत ही कारगर साबित हो रही है।

राष्ट्रीय पदाधिकारी हरिकेष इन्दौरा दिल्ली ने बताया की प्रतिभा विकास मंच की इस शिक्षा और खेल क्षेत्र की अतुलनीय नीति को ओर बेहतरीन ओर कारगर बनाने के लिये प्रतिभा विकास मंच इस गणतंत्र दिवस पर राष्ट्रीय स्तर, राज्य स्तर व जिला स्तर की कार्यकारिणी का विस्तार कर रहा है। इस विस्तार कार्यकारिणी में उन्ही लोगों को शामिल किया जाएगा। जो समाज को आगे बढ़ाने में प्रतिभा मंच का यथासंभव सहयोग व प्रतिभाओं को आगे लाने में अपनी कार्यकुशलता को प्रदर्शित करेगा।

राष्ट्रीय प्रतिभा विकास मंच के संचालक कोच सतबीर सिंह देहरान ने बताया की प्रतिभा विकास मंच की इस टीम में शामिल होने वाले सभी साथियों को दिल्ली में होने वाली ए.जी.एम मीटिंग में सम्मानित किया जायेगा। देहरान ने बताया कि प्रतिभा विकास मंच एक्टिव पदाधिकारियों को पूरा-पूरा मान सम्मान देगा व हमेशा आगे रखेगा।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: