Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

फरीदाबाद के स्पा सेंटर में तोड़फोड़ करने वाला युवक गिरफ्तार

CIA-48-Faridabad
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 

फरीदाबाद: 1 महीने पहले बीके चौक पर स्थित सपा सेंटर में की गई तोड़फोड़ के मामले में क्राइम ब्रांच 48 ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

गिरफ्तार किए गए आरोपी का नाम समीर है जो फरीदाबाद के बडकल गांव का रहने वाला है। आरोपी के खिलाफ छीना झपटी व लड़ाई झगड़े तथा मारपीट की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज है जिसमें आरोपी नहीं आपने एक अन्य साथी इशांत उर्फ ईशु के साथ मिलकर सपा सेंटर में तोड़फोड़ की थी। पुलिस को दी अपनी शिकायत में सपा सेंटर में कार्यरत महिला ने बताया कि दिनांक 22 नवंबर को दोनों आरोपी देर रात स्पा सेंटर में आए जिन्होंने शराब पी रखी थी। उन्होंने स्पा सेंटर में तैनात कर्मचारियों के साथ बदतमीजी की और उनके साथ गाली गलौज किया। महिला ने जब उनका वीडियो बनाने की कोशिश की तो उन्होंने महिला का मोबाइल छीन लिया और उनके साथ मारपीट करके वहां से फरार हो गए। महिला की शिकायत पर थाना एनआईटी में आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके उनकी तलाश शुरू की गई। 

क्राइम ब्रांच की टीम ने इस मामले में गुप्त सूत्रों की सहायता से आरोपी समीर को हार्डवेयर चौक से गिरफ्तार कर लिया। आरोपी पूछताछ में आरोपी ने बताया कि उस रात वह शराब के नशे में थे। शराब के नशे में उन्होंने स्पा कर्मचारियों के साथ झगड़ा किया था। आरोपी के साथी इशांत में इस मामले में कोर्ट से अग्रिम जमानत ले ली है। आरोपी के कब्जे से वारदात में प्रयोग स्कूटी को बरामद किया गया है तथा पूछताछ पूरी होने के पश्चात आरोपी को अदालत में पेश करके जेल भेज दिया गया है।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: