Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

बिना खर्ची बिना पर्ची का दावा करने वाले हरियाणा सरकार के दावे फुर्र : धर्मबीर भड़ाना

AAP-meeting
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 


फरीदाबाद, 21 नवंबर। आम आदमी पार्टी की एक महत्वपूर्ण बैठक एनआईटी विधानसभा क्षेत्र के वार्ड नं. 1 में मनोहर विरमानी की अध्यक्षता में आयोजित की गई। जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में पार्टी के जिला अध्यक्ष धर्मबीर भड़ाना, महिला मोर्चा की दक्षिण हरियाणा अध्यक्ष मंजू गुप्ता, जिला सचिव भीम यादव, संगठन मंत्री विनोद भाटी ने शिरकत की। बैठक को सम्बोधित करते हुए धर्मबीर भड़ाना ने कहा कि वार्ड नं.1 से मनोहर विरमानी आम आदमी पार्टी के मजबूत प्रत्याशी नजर आ रहे हैं, पार्टी पूरे जिले में वार्ड स्तर पर कार्य कर रही है और आने वाले निकाय चुनावों में भारी जीत हासिल करेगी। उन्होंने कहा कि प्रदेश में सत्तारुढ भाजपा सरकार हर मोर्चे पर विफल हो चुकी है। 

सरकारी नौकरियों में बिना पर्ची बिना खर्ची के भर्ती करने का दावा करने वाली हरियाणा सरकार के दावे फुर्र हो चुके हैं। कभी नौकरियों के पेपर लीक हो जाते हैं, तो कभी हरियाणा पब्लिक सर्विस कमिशन के डिप्टी सैक्रेट्री करोड़ों रुपए रिश्वत लेते हुए पाए जाते हैं। इससे पता चलता है कि बिना पर्ची बिना खर्ची का दावा करने वाली हरियाणा सरकार में भ्रष्टाचार किस हद तक हावी है। बैठक में महिला मोर्चा के दक्षिण हरियाणा अध्यक्ष मंजू गुप्ता ने कहा कि आम आदमी पार्टी का परिवार लगातार बढ़ता जा रहा है। मुख्यमंत्री केजरीवाल की ईमानदार छवि एवं कार्यशैली से प्रभावित होकर महिलाएं एवं युवा पार्टी का दामन थाम रहे हैं। जिला संगठन मंत्री विनोद भाटी ने इस मौके पर पार्टी कार्यकर्ताओं का उत्साहवर्धन करते हुए अपने-अपने स्तर पर मजबूती से निकाय चुनावों की तैयारी करने का आह्वान किया और कहा कि आम आदमी पार्टी में कार्यकर्ताओं का पूरा मान-सम्मान मिलता है। 

फरीदाबाद में होने वाले निगम चुनावों को देखते हुए मजबूत संगठन जिले में तैयार हो चुका है, जो किसी भी पार्टी को धूल चटाने का मादा रखता है। इस अवसर पर जिला सचिव भीम यादव ने कृषि कानूनो पर प्रधानमंत्री मोदी के रिवर्ट बैक को भाजपा की हार करार दिया और किसानों की बड़ी जीत बताया। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी ने किसान मजदूर यात्रा निकाली थी, जिसमें सैंकड़ों किसान एवं मजदूरों ने शामिल होकर अपनी ताकत का अहसास सत्ताधारी पार्टी को कराया था। किसान देश का अन्नदाता है और आज अन्नदाता की जीत हुई है। आम आदमी पार्टी सदैव किसान एवं मजूदरों के हितों के लिए काम करने वाली पार्टी है। इस अवसर पर मुख्य रूप से एनआईटी विधानसभा के हरिदत्त शर्मा, मनोहर विरमानी, इंदिरा सिंह, बलवंत सिंह, कुमार राकेश सिंह आदि मौजूद रहे।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: