Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

तिगांव के MLA राजेश नागर ने गांव बसंतपुर में 20 लाख की लागत से बनने वाली सडक़ का किया उद्घाटन

MLA-Rajesh-Nagar-Tigaon
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 

फरीदाबाद।  तिगांव से भाजपा विधायक राजेश नागर ने आज गांव बसंतपुर में 20 लाख की लागत से बनने वाली सडक़ का कार्य शुरू करवाया। इस अवसर पर विधायक ने कहा कि हमारे मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल जी सबका साथ सबका विकास और सबका विश्वास लेकर काम कर रहे हैं। यही कारण है कि उन्होंने एक कलम से पूरे हरियाणा की सभी कच्ची कॉलोनियों को पक्का करने का काम किया है। अब किसी विकास कार्य में कोई रोकटोक नहीं आएगी। 

सडक़ का उद्घाटन करने पहुंचे विधायक राजेश नागर को स्थानीय लोगों ने फूलमालाओं से लाद दिया वहीं श्री नागर ने विकास कार्य की शुरुआत बुजुर्ग से नारियल फुड़वाकर की। इस अवसर पर आयोजित जनसभा में विधायक नागर ने कहा कि प्राकृतिक आपदाओं पर किसी का जोर नहीं चलता है लेकिन जिस प्रकार हमारे मोदी मनोहर की सरकारों ने देश की जनता को राहत देने का प्रयास किया, उससे महामारी भी हार गई। श्री नागर ने कहा कि हम महामारी को पीछे धकेलते हुए अब विकास कार्यों की झड़ी लगा देंगे। तिगांव विधानसभा क्षेत्र में विकास कार्यों में तेजी आई है। जिसके आप सभी साक्षी हैं। मुझे आप लोगों का सहयोग पहले जैसा मिलता रहे। मैं अपना सहयोग देने के लिए पहले की ही तरह हर समय उपलब्ध हूं। 

विधायक राजेश नागर ने कहा कि हमारी सरकार को दोबारा मौका दिया। अपने इस भाई, बेटे को भी सबसे ज्यादा वोट दी। इसके लिए मैं आपका धन्यवाद करता हूं। आपका बसंतपुर का पुल करीब दो करोड़ की लागत से बन चुका है और 14 करोड़ की लागत से बसंतपुर से महावतपुर का रोड बनकर तैयार है। इसके साथ ही अनेक कार्य चल रहे हैं व आज भी कई उद्घाटन किए जाने हैं। मैंने आपके क्षेत्र में बिजली की आपूर्ति के बारे में अधिकारियों से बात कर ली है, जल्द ही इसमें सुधार होगा। 

इस अवसर पर जनसभा एवं वार्ड 25 के संयोजक शीशराम अवाना, राजे नेताजी, पूर्व पार्षद राजेश तंवर, वरिष्ठ भाजपा नेता गिर्राज शर्मा, कमल तंवर, लोकेश बैंसला, सुधीर नागर, हितेश पलटा, उत्कर्ष गर्ग,  सूर्या नगर पार्ट 1 आरडब्ल्यूए के प्रधान सतीश श्रीवास्तव, प्रदीप त्रिपाठी, सुमंत चंदेल, जेपी गौड, साह प्रधान, सहीराम, कुलदीप गुप्ता, बलेश्वर जैलदार, अजय अवाना, जयकिशन नम्बरदार, विकल अवाना, मनोज अवाना, नरेंद्र अवाना, शंकर भाई, राजू चंद्रवंशी, महावीर अवाना, चांद भाई, जनक नागर, पीके शर्मा, मंगल सरदार आदि प्रमुख लोग मौजूद रहे। 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: