Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

HPSC के अधिकारी से 2 करोड़ की बरामदगी, हुड्डा बोले हरियाणा में हर नौकरी बिकाऊ है

Haryana-Ex-CM-Bhupinder-Singh-Hooda
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

चंडीगढ़- विपक्ष हरियाणा सरकार पर नौकरियों को लेकर हमलावर है। हाल में प्रदेश के एक बड़े अधिकारी को गिरफ्तार किया गया था जिनके पास से मोटा माल बरामद हुआ था। हरियाणा विजिलेंस ने हरियाणा लोक सेवा आयोग (एचपीएससी) के उप सचिव अनिल नागर व उनके सहयोगियों से अब तक 2  करोड़ रुपये से ज्यादा बरामद कर चुकी है। आरोप है कि परीक्षा में अंक बढ़ाने के नाम पर यह रकम ली गई थी। विजिलेंस ने आयोग के कार्यालय में छापा मारकर अनिल नागर को गिरफ्तार किया था। अब हरियाणा के पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने भाजपा-जजपा सरकार को फिर घेरा है। 
पूर्व सीएम का कहना है कि HSSC के बाद HPSC भर्तियों में हुए महाघोटालों के खुलासे से स्पष्ट है BJP-JJP सरकार में HCS से ग्रुप-D तक हर नौकरी का रेट तय,हर नौकरी बिकाऊ है। भर्तियों में लखी-करोड़ी का सिक्का चल रहा, रुपयों की अटैची में बिकती है पारदर्शिता। सरकार एक घोटाले पर पर्दा डालती है तो दूसरा खुल जाता है।
पूरी हो चुकी भर्तियों में ताबड़तोड़ घोटालों के सबूत अखबारों की सुर्खियां बन रहे। जिनकी प्रक्रिया चल रही, उनमें गड़बड़झाले के सबूत जगजाहिर हैं। जाहिर है भविष्य की भर्तियों की सेटिंग भी हो ही चुकी होगी। कैश फॉर जॉब, पेपर लीक, खाली OMR शीट समेत भर्ती घोटालों की जांच CBI से कराई जाए।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: