Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

वार्ड-20 दयालनगर में छठ पर्व कार्यक्रम में पहुंचे - पूर्व पार्षद कैलाश बैसला

Chath-festival-program
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

दयालपुर, 11 नवंबर 2021 - आज आप लोग कठीन परिश्रम कर शहर को विकासित करने में अपना अहम योगदान दे रहे है। पूर्वांचल के लाेग मेहनती और स्वाभिमानी होते है। और अपने मेहनत के बल पर आगे बढ़ना जानते है। यह बात वार्ड 20 के दयाल नगर में बुधवार की शाम को छठ पर्व पर आयोजित विशाल कार्यक्रम में पहुंचे पूर्व पार्षद कैलाश बैंसला ने कही।  

इस मौके पर स्थानीय प्रधान महंगू  यादव और महंत उमानाथ जी मौजूद रही। कार्यक्रम में सबसे पहले कैलाश बैसला ने छठ पूजा में भाग लिया। और बड़े  बुजुर्गों का आशीर्वाद लेते हुए छठ मैय्या से लोगो की खुशहाली के लिये  कामना की। इस मौके पर प्रधान महंगू  यादव ने कहा कि हम सभी लोगो ने आज छठ पर्व पर कैलाश बैसला जी के लिए प्रार्थना की है कि आप की मैय्या मनोकामना पूरी करें। आप और मजबूत हो। तांकि हमारे इलाके का और विकास हो । इस मौके पर लोगो को संबोधित करते हुए कैलाश बैसला ने कहा कि आप लोगो का जो यें प्यार है उसे समय आने पर सूत समेत वापस करूँगा। आप ने जो मुझे मान सम्मान देकर हमेशा  मजबूत किया है। 

उसका बदला विकास करके ही चुकाऊंगा । कैलाश बैसला सिर्फ और सिर्फ विकास की राजनीति करना जनता है। मौके पर काफी संख्या में लोग मौजूद रहे। सुनील मास्टर, धीर सिंह, विनोद यादव,सत्यनारायण , माता प्रशाद, बुधराम ,आरएन सिंह गजानंद तिवारी, उमेश सिंह ,अखिलेश यादव सहित काफी संख्या में लोग रहे मौजूद।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: