Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

AAP सफाई अभियान चला रही है, बीजेपी फरीदाबाद के गरीबों को उजाड़ रही है - धर्मवीर भड़ाना

AAP-Faridabad-News
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

फरीदाबाद, 2 अक्तूबर : राष्ट्रपिता महात्मा गांधी जी की जयंती एवं पं. लाल बहादुर शास्त्री के जन्मदिवस के उपलक्ष्य में आम आदमी पार्टी ने बडख़ल विधानसभा के वार्ड नं. 15 में परमजीत कौर की अध्यक्षता में सफाई अभियान कार्यक्रम का आयोजन किया। जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में जिला अध्यक्ष धर्मबीर भड़ाना ने शिरकत की। इस अवसर पर पार्र्र्टी के दक्षिण हरियाणा व्यापार प्रकोष्ठ के अध्यक्ष अमन गोयल, बडख़ल विधानसभा अध्यक्ष मनीष भाटिया, जिला उपाध्यक्ष डी एस चावला, तेजवंत सिंह बिट्टू, विधानसभा उपाध्यक्ष जोगेन्द्र चंदीला, वार्ड नं. 18 के इंचार्ज दीपक अरोड़ा, बडख़ल विधानसभा उपाध्यक्ष चंदन सिंह, आशुतोष, जतिन, विनोद भड़ाना, युवा संगठन के हैप्पी सिंह, तरविंदर सिंह चीकू आदि मौजूद रहे। सभी ने मिलकर भाजपा की नीतियों एवं प्रशासन की व्यवस्था पर सवाल उठाए और सडक़ पर झाडू लगाकर संदेश दिया कि स्वच्छता के नाम पर ढोंग करने वाली भाजपा की सच्चाई क्या है। 

AAP  के जिलाध्यक्ष धर्मबीर भड़ाना ने कहा कि आज वार्ड नं. 15 में सफाई अभियान का निर्णय आम आदमी पार्टी ने किया है और यह अभियान कई दिनों तक चलेगा। आम आदमी पार्टी जहां, सफाई अभियान चला रही है, वहीं बीजेपी गरीबों को उजाडऩे का काम कर रही है। सुप्रीम कोर्ट के आदेशों को लागू करने में भी जिला प्रशासन दोहरा रवैया अपना रहा है। सुप्रीम कोर्ट के आदेशों को जितनी तेजी से गरीबों पर लागू किया गया, उतनी तेजी अवैध फार्म हाउसों एवं वन भूमि में बसे अन्य कब्जों को खाली करने में क्यों नहीं दिखाती। इतना ही नहीं, सुप्रीम कोर्ट के आदेशों को धत्ता बताते हुए जिला प्रशासन वन भूमि पर अवैध पार्किंग अलॉट करने का काम कर रहा है। आप जिलाध्यक्ष ने भाजपा पर कटाक्ष करते हुए कहा कि स्मार्ट सिटी के नाम पर फरीदाबाद की जनता को ठगा गया है। शहर की दयनीय हालत देखकर रोना आता है, सडक़ें टूटी पड़ी हैं, हर जगह जल भराव एवं सीवर जाम की समस्या बनी हुई है। उन्होंने सिपाही संदीप के परिजनों को एक करोड़ रुपए मुआवजा देने की मांग भी सरकार से की। इस मौके पर वार्ड नं. 15 से आप पार्टी की प्रत्याशी पद की उम्मीदवार परमजीत कौर ने स्थानीय पार्षद एवं नगर निगम अधिकारियों पर क्षेत्र की लापरवाही का आरोप लगाया और कहा कि वार्ड 15 के लोगों की दुर्दशा देखते हुए उनको मैदान में उतरना पड़ा है। आज यहां पर लोग गंदगी के ढेर पर रहने को मजबूर हैं, बीमारियों का प्रकोप है, परंतु जिला प्रशासन एवं हमारे पार्षद संदीप भारद्वाज जी आंखें बंद करके बैठे हुए हैं। 

आम आदमी पार्टी के दक्षिण हरियाणा व्यापारी प्रकोष्ठ के अध्यक्ष अमन गोयल ने इस मौके पर भाजपा केवल पूंजीपति व्यवस्था में आस्था रखने वाली पार्टी है। शहर की दयनीय हालत को देखते हुए आम आदमी पार्टी की जिला टीम को झाडू उठाकर सडक़ों पर उतरना पड़ा है। आज पवित्र दिन है महात्मा गांधी जी की जयंती एवं पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री जी के जन्मदिवस के उपलक्ष्य में आम आदमी पार्टी पूरे हरियाणा में स्वच्छता अभियान चला रही है। अब जनता इनकी सच्चाई जान चुकी है और आने वाले समय में जनता वोट की चोट से इनका सफाया करेगी। 


फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: