Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

बड़ी रकम लेकर एनकाउंटर स्पेशलिस्ट प्रदीप शर्मा ने करवाई थी मनसुख हिरेन की ह्त्या

Pradeep-Sharma-Mumbai-Police
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 

नई दिल्ली- देश में कभी पुलिस अधिकारी प्रदीप शर्मा का नाम बहुत ही इज्जत से लिया जाता था क्यू कि उन्होंने कई आतंकियों सहित सैकड़ों बदमाशों को ठिकानें लगाया था और एनकाउंटर स्पेस्लिस्ट कहे जाते थे लेकिन अब लगता है सारा गुड़ गोबर हो गया और मुकेश अंबानी के घर हुए धमाके वाले मामले में पुलिस ने जो चार्जशीट दाखिल की है उसमे कहा गया है कि प्रदीप शर्मा ने मोटा पैसा लेकर मनसुख हिरेन की हत्या करवाई थी। 

चार्जशीट में बताया कि हिरेन की मौत से दो दिन पहले वाजे ने एक बैठक बुलाई थी जिसमें पूर्व एनकाउंटर स्पेशलिस्ट प्रदीप शर्मा के साथ एक और पुलिसवाला सुनील माने शामिल हुए ताकि दोनों को यह पता चले कि मनसुख कैसा दिखता है।

इसके बाद काम को प्रदीप शर्मा को सौंपा गया। फिर आरोपी संतोष शेलार को शर्मा ने फोन किया और हत्या के बदले नगद पैसे की बात कही। इसके बाद आरोपी संतोष ने काम के लिए हां बोल दिया।

चार्जशीट में सामने आया कि कार हिरेन की थी जो वाजे ने उधार ली थी। लेकिन घटना के कुछ हफ्ते पहले उसके पास वापस आ गई थी। चार्जशीट में कहा गया है कि 3 मार्च को वाजे ने शर्मा से मुलाकात की और एक बैग में भारी मात्रा में नकदी सौंपी। नगदी में ज्यादातर 500 रुपये के नोट के बंडल थे।

बताया गया है कि नकद राशि मिलने करने के बाद शर्मा ने शेलार को फोन किया और गाड़ी का पूरा हाल बताया, जिसका इस्तेमाल वह हिरेन को मारने और उसके मृत शरीर को ठिकाने लगाने के लिए करना चाहता था।

पूरी जानकारी मिलने के बाद माने ने हिरेन को उठाया और शेलार को सौंप दिया। शेलार, मनीष सोनी, सतीश मोथुकारी और आनंद जाधव के साथ गाड़ी में इंतजार कर रहा था। यहां हिरेन की गला घोंटकर हत्या कर दी गई। चारों ने मिलकर ने हिरेन के शव को नाले में फेंक दिया।  

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India News

Post A Comment:

0 comments: