Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

SRS चीफ अनिल जिंदल मेट्रो हॉस्पिटल बीयर वीडियो मामला, 3 पुलिसकर्मी सस्पेंड

Metro-Hospital-Case
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 
फरीदाबाद : माननीय अदालत के आदेश अनुसार विचाराधीन आरोपी/कैदी एसआरएस ग्रुप के चेयरमैन अनिल जिंदल को इलाज  के लिए जेल अथॉरिटी की सूचना पर स्थानीय पुलिस द्वारा आरोपी को मेट्रो हॉस्पिटल में इलाज के लिए ले जाया गया था। इलाज के दौरान आरोपी/ कैदी के रूम मे खाने के सामान के साथ -साथ बीयर के कैन की एक वीडियो, दिनाक 15 सितंबर की सायं  को वायरल हुई थी।

वायरल वीडियो पर संज्ञान लेते हुए पुलिस आयुक्त विकास अरोड़ा ने तुरंत एसीपी क्राइम को जांच कर जल्द रिपोर्ट देने के निर्देश दिए थे। पुलिस प्रवक्ता ने जानकारी देते हुए बताया कि एसीपी क्राइम श्री अनिल यादव ने अपनी जांच में पाया कि यह वायरल वीडियो की घटना 28/29 अगस्त रात की है जिसमे आरोपी/कैदी को हॉस्पिटल में इलाज के लिए ले जाया गया था।

विचाराधीन आरोपी/ कैदी  के रूम में पहुंचाए गए सामान की ड्यूटी पर तैनात पुलिस कर्मियों ने जांच नहीं करके ड्यूटी में लापरवाही बरती है। ड्यूटी पर लापरवाही करने पर तीनों पुलिसकर्मियों ईएसआई संजीव, ईएचसी चंद्रप्रकाश और सिपाही मुकेश को निलंबित किया गया है। इसके साथ ही निमका जेल अथॉरिटी एवं प्रबंधक मेट्रो हॉस्पिटल को भी आवश्यक कार्रवाई के लिए निर्देश दिए गए हैं। 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: