Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

पत्नी किसी और से बात करती थी, निजामुद्दीन ने निपटा दिया, फरीदाबाद पुलिस ने जेल भेज दिया

Man-Jailed-For-Wife-MURDER
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 

फरीदाबादः- उपरोक्त केस की  तफ्तीश पुलिस आयुक्त,  विकास अरोड़ा द्वारा  क्राइम ब्रांच डीएलएफ को सौंपा था। क्राइम ब्रांच डीएलएफ ने एसीपी अनिल यादव के मार्गदर्शन में तफ्तीश करते हुए राबिया हत्या मामले में रिमांड पर चल रहे आरोपी निजामूदीन कब्जे से वारदात में प्रयोग चाकू, राबिया का मोबाईल फोन, आरोपी का मोबाईल फोन, और मोटर साईकिल एवं लडकी का आई.कार्ड एंव बैग बरामद कर लिया है।

बता दें कि 27 अगस्त 2021 को थाना सूरजकुंड में मृतका राबिया के पिता की शिकायत एवं दिल्ली पुलिस से मिली सूचना के आधार पर आरोपी निजामुद्दीन के खिलाफ हत्या की धारा के अंतर्गत मुकदमा नंबर 533 दर्ज किया गया था।

आरोपी ने 26 अगस्त 2021की सायं युवती राबिया की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी थी। आरोपी ने 27 अगस्त को दिल्ली पुलिस के समक्ष कालिंदी कुंज थानेें में जाकर सरेंडर करते हुए कबूल किया कि मैंने अपनी पत्नी राबिया की सूरजकुंड एरिया में हत्या कर दी है।

दिल्ली पुलिस से मिली सूचना पर थाना प्रबंधक सूरजकुंड अपनी टीम सहित आरोपी द्वारा दिल्ली पुलिस को बताए गए घटनास्थल पर पहुंच कर निशानदेही की। मतृका राबिया के परिजनों को सूचित किया गया मौके पर की गई कानूनी कार्यवाही उपरांत मृतका राबिया का शव पोस्टमार्टम के लिए बीके हॉस्पिटल ले जाया गया। मृतका राबिया का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों के हवाले किया गया था। उपरोक्त मामले में दिल्ली पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर अदालत में पेश करके तिहाड़ जेल भेज दिया था।

थाना सूरजकुंड पुलिस ने आरोपी को रिमांड पर लेने के लिए फरीदाबाद जिला अदालत में, आरोपी का प्रोडक्शन वारंट जारी करा कर तिहाड़ जेल भेजा गया था। आरोपी को दिल्ली पुलिस द्वारा फरीदाबाद की कोर्ट में पेश किया गया था। माननीय अदालत ने आरोपी का 3 दिन का रिमांड मंजूर किया था।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि आरोपी के परिजनों ने स्पीड पोस्ट के द्वारा थाना सूरजकुंड में शादी से संबंधित कागजात भेजे थे। शादी से संबंधित डॉक्यूमेंट ,काजी द्वारा किए गए निकाहनामा को साकेत कोर्ट के अधिवक्ता द्वारा सत्यापित किया गया है। डाक्यूमेंट्स में पाया गया है कि  आरोपी और मृतका ने जून 2021 में साकेत कोर्ट में शादी की थी। 

पूछताछ के दौरान आरोपी ने यह भी कबूल किया था कि जब भी मृतका राबिया किसी से बात करती थी तो उसे नागवार गुजरता था ।आरोपी को मृतका पर शक करता था। हत्या से  पहले भी आरोपी और मृतका का आपस में झगडा हुआ था। जिस कारण आरोपी ने राबिया की हत्या कर दी थी। पुलिस रिमांड पूरा होने के बाद क्राइम ब्रांच डीएलएफ टीम ने आरोपी को आज कोर्ट में पेश किया गया जहां से माननीय अदालत ने आरोपी को जेल भेज दिया है

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Post A Comment:

0 comments: