Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

कागजों में स्मार्ट सिटी बनाकर फरीदाबाद के लोगों के खून पसीने की कमाई हड़पने में लगे भाजपाई- ललित नागर 

Lalit-Nagar-Faridabad
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 

फरीदाबाद। तिगांव क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले अशोका एंक्लेव में स्थानीय निवासियों ने एक मीटिंग का आयोजन किया गया, मीटिंग की अध्यक्षता संजय तोमर ने की। इसमें स्थानीय लोगों ने कालोनी में व्याप्त समस्याओं को लेकर विचार विमर्श किया और सरकार व प्रशासन पर कोई कारगर कदम नहीं उठाने के आरोप लगाए। मीटिंग में क्षेत्र के पूर्व विधायक ललित नागर ने शिरकत की। इस दौरान कालोनीवासियों ने ललित नागर के समक्ष कालोनी में व्याप्त समस्याओं को लेकर मांगपत्र सौंपते हुए बताया कि क्षेत्र में मूलभूत सुविधाओं की खासी कमी है, पीने के पानी, ओवरफ्लो सीवरेज, कच्ची गलियां, पार्किंग एरिया में टाईल न होने व बिजली की किल्लत के चलते उनका जन-जीवन प्रभावित हो रहा है। मूलभूत सुविधाओं की कमी के चलते यहां गंदगी का आलम रहता है, जिससे बीमारियां फैलने का भी अंदेशा बना हुआ है, वैसे भी इस दिनों डेंगू व मलेरिया वायरल ने जिले में अपने पांव पसारे हुए है। 

ललित नागर ने कालोनीवासियों की समस्याओं को गंभीरतापूर्वक सुनते हुए कहा कि भाजपा सरकार केवल जुमलों की सरकार है, केंद्र, प्रदेश में सरकार होने व तिगांव में भाजपा विधायक होने के बावजूद क्षेत्र के लोग नारकीय जीवन जीने को मजबूर है, चुनाव से पूर्व विकास के बड़े-बड़े दावे करने वाले भाजपाई अब जनता की समस्याओं को सुनने तक नहीं पहुंचते। उन्होंने कहा कि तिगांव क्षेत्र की इन कालोनियां का कांग्रेस सरकार में जो विकास हुआ था, केवल वहीं विकास हुआ, उसके बाद भाजपा के 7 सालों के कार्यकाल में यहां विकास के नाम पर एक ईट भी नहीं लगी। उन्होंने कहा कि कितनी बड़ी विंडबना है कि फरीदाबाद जिले को जहां एक ओर स्मार्ट सिटी का तगमा दिया गया है वहीं यहां की कालोनियां के हालात बद से बदत्तर हो रही है। उन्होंने कहा कि सरकार के नुमाइंदे व प्रशासन पूरी तरह से मूकदर्शक बना बैठा है और भाजपाई केवल कागजों में  स्मार्ट सिटी बनाकर लोगों के खून पसीने की कमाई हड़पने में लगे है। 

उन्होंने लोगों को आश्वास्त किया कि कालोनी में व्याप्त मूलभूत सुविधाओं की कमी को लेकर जो मांगपत्र उन्हें सौंपा है, उसे लेकर वह जल्द ही जिला उपायुक्त के साथ-साथ अन्य उच्चाधिकारियों से मिलेंगे और लोगों की समस्याओं को दूर करवाने के लिए भरसक प्रयास करेंगे। इस अवसर पर अधिवक्ता, चंद्रशेखर, महिपाल नागर, संत कुमार तिवारी, योगेश अग्रवाल, विशाल, प्रताप सिंह नेगी, गुप्ता, सुनील यादव, जेके शर्मा, राजू कौशिक, राजेन्द्र यादव (बॉबी), देवेंद्र चौधरी, अधिवक्ता सुमित, शीमा शर्मा, माही, राहुल राणा, दीपू, हार्दिक, कुलदीप सिंह वेद, राजेश डागर, रूपेश कुमार, पंकज चोपड़ा, हरिपाल, गौरव सिंह आदि अनेकों गणमान्य लोग मौजूद थे।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: