Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

PM मोदी को न्योता देने पहुंचे थे CM खट्टर, हरियाणा में चलने लगीं अजीब हवाएं

Haryana-CM-Met-PM-Modi
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 

चंडीगढ़, 16 सितंबर- हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल  आज  प्रधानमंत्री  नरेंद्र मोदी से मिले जिसके बाद हरियाणा में कई तरह की अफवाहों ने अचानक जन्म ले लिया और कहा जाने लगा कि अब खट्टर का नंबर आ गया है। जैसे कई राज्यों के मुख्यमंत्रियों का नंबर आया था।  कुछ महीनों में जिन राज्यों के सीएम दिल्ली पहुंचे उन्हें कुर्सी से उतार दिया गया। सोशल मीडिया पर भी अफवाहें  जारी हैं लेकिन अब जानकारी मिल रही है कि सीएम  पीएम मोदी को दावत देने पहुंचे थे और उन्हें  हरियाणा आर्बिटल रेल कोरिडोर के शिलान्यास के लिए निमंत्रित किया है। 

आपको बता दें कि  हरियाणा के मुख्यमंत्री  मनोहर लाल ने आज नई दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से उनके आवास पर मुलाकात की।  मनोहर लाल ने प्रधानमंत्री  नरेंद्र मोदी को उनके जन्मदिन की शुभकामनाएं भी दीं।

प्रधानमंत्री से मुलाकात के उपरांत मीडिया से बातचीत करते हुए हरियाणा के मुख्यमंत्री ने बताया कि 5600 करोड रूपये की लागत से बनने वाले हरियाणा आर्बिटल रेल कोरिडोर के शिलान्यास के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को हरियाणा आने के लिए निमंत्रित किया है। शिलान्यास का कार्यक्रम  हरियाणा के मानेसर , पलवल या आर्बिटल रेल कोरिडोर मार्ग पर अन्य किसी दूसरे स्थल पर आयोजित किया जाएगा।

मुख्यमंत्री ने प्रधानमंत्री को हरियाणा में किसान आंदोलन की स्थिति, करनाल की घटना व किसान आंदोलन के कारण राजमार्गों  को खुलवाने के लिए कई जा रही कार्रवाई बारे भी अवगत करवाया। मुख्यमंत्री ने बताया कि उन्होने हरियाणा सरकार द्वारा की जा रही नई पहल जैसे परिवार पहचान-पत्र, मेरी फसल-मेरा ब्यौरा, मेरी पानी-मेरी विरासत व आटो अपील साफ्टवेयर के बारे में अवगत करवाया।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: