Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

जिंदगी जीने के पहले जेल चला जाएगा, नए पुलिस कमिश्नर का ट्विटर पर शानदार आगाज

Faridabad-CP-Vikas-Arora
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 

फरीदाबाद- सोशल मीडिया पर फरीदाबाद पुलिस का पेज पिछले एक साल में काफी चर्चित हुआ और एक से बढ़कर एक ट्वीट पढ़ लोग पेज से जुड़ते रहे। कई अन्य राज्यों के बड़े अधिकारी फरीदाबाद पुलिस के ट्विटर पेज से जुड़े और जिस तरह के ट्वीट फरीदाबाद पुलिस करती थी उसी तरह के ट्वीट अन्य राज्यों के विभिन्न जिलों के पेज पर देखा गया। ओपी सिंह के तबादले के बाद लोगों  को लगा कि शायद ही अब उस तरह के ट्वीट देखने को मिलें लेकिन नए पुलिस कमिश्नर विकास अरोड़ा ने भी उसी तरह की राह पकड़ ली है। एक दिन पहले ही उन्होंने पदभार संभाला था और आज फरीदाबाद पुलिस के ट्विटर पेज पर पहला ट्वीट पहले जैसे अंदाज में ही किया गया है।

आपको बता दें कि आजकल भागदौड़ का ज़माना है। लोगों के पास समय का अभाव है इसलिए लोग अपनी समस्याएं सोशल मीडिया के जरिये बड़े अधिकारीयों एवं सरकार तक पहुंचाते हैं और कई राज्यों के अधिकारी एवं वहां की सरकार जनता की समस्या का समाधान भी करते हैं। सोशल मीडिया के जरिये जनता की समस्या का समाधान करने में यूपी सरकार एवं यूपी पुलिस काफी पहले से सक्रिय है लेकिन हरियाणा सरकार भी उसी राह पर चली और तमाम समस्याएं सोशल मीडिया के जरिये ही सुलझाई जानें लगीं। फरीदाबाद पुलिस की बात करें तो प्रदेश में इस मामले में फरीदाबाद पुलिस सबसे अव्वल दिखी। तमाम अधिकारी सोशल मीडिया पर सक्रिय रहते हैं। 

नए पुलिस कमिश्नर विकास अरोड़ा को काफी अच्छा और सुलझा हुआ अधिकारी बताया जा रहा है। शहर के लोगों को उनसे बहुत उम्मीदें हैं क्यू कि वर्तमान में जिले के कई अन्य विभागों के अधिकारियों के कामकाज से जनता संतुष्ट नहीं है। पुलिस महकमा अकेला ऐसा विभाग है जो कई विभागों का कामकाज करता दिखता है। कभी सड़कों के गड्ढे भरते दिखती है पुलिस तो कभी जरुरतमन्दों को राशन वितरण और कभी रक्तदान कर लोगों की जान बचाने का प्रयास।  

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: