Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

प्रो रजनीश की मेहनत और हरियाणा अब तक की खबर का असर, पलवल तालाब कांड में कइयों पर FIR दर्ज

Badram-Palwal-News
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

फरीदाबाद- सरकार का पैसा जनता का पैसा होता है और जनता टैक्स देती है , डीजल पेट्रोल खरीदती है तो सरकार का खजाना भरता है और उसी पैसे से सरकार विकास कार्यों को करवाती है। विकास के लिए सरकार फरीदाबाद या पलवल में काफी पैसे दे चुकी है लेकिन हालात क्या हैं यहां की जनता ही जानती है। फरीदाबाद की बात करें तो यहाँ के नगर निगम के कुछ अधिकारियों पर बड़े आरोप लग चुके हैं। कई सौ करोड़ के घोटाले के आरोप लग चुके हैं। पलवल की बात करें तो वहाँ भी कुछ ठीक नहीं चल रहा है। हरियाणा अब तक के पाठकों को पता होगा कि कई बार मैंने पलवल जिले के बड़राम गांव का एक मुद्दा उठाया और हमने लिखा कि इधर भी तालाब,उधर भी तालाब, एक ऐतिहासिक तालाब भी तो यहाँ नए तालाब क्यू खोदे जा रहे हैं और पुराने तालाब पर मिट्टी क्यू डाली जा रही है। 

यहाँ के निवासी और नेहरू कालेज फरीदाबाद के प्रोफ़ेसर रजनीश ने हमें बताया कि यहाँ बड़ा घोटाला हो रहा है और कुछ अधिकारी इस घोटाले में संलिप्त हैं तभी नए-नए तालाब खोदे जा रहे हैं और ऐतिहासिक तालाब को पाटा जा रहा है जबकि ऐतिहासिक तालाब में हमेशा पानी भरा रहता है। यहाँ जहां नए तालाब खोदे गए वहाँ से दर्जनों हरे पेड़ों को काटकर बेंच लिया गया। पुराने तालाब के आस पास के हरे पेड़ों को भी काटा जा रहा है। उन्होंने कई बड़े आरोप लगाए और हमने इस खबर को लगातार आप सब तक पहुँचाया साथ में प्रदेश के बड़े नेताओं को भी ट्वीट कर उन तक पहुँचाया। 

खबर का असर हो गया है और इस गड़बड़झाले को लेकर अब कई लोगों पर एफआईआर दर्ज की गई है। श्यामवीर और अजीत सहित कई अन्य लोगों पर  एफआईआर दर्ज हुई है। श्यामवीर गांव का सरपंच है। यहाँ बड़ी जानकारी ये मिल रही है कि कई बड़े अधिकारी प्रोफ़ेसर रजनीश के हाथ पांव जोड़ रहे हैं कि हमारी नौकरी चली जाएगी। हमें बचा लो वरना हमारे बच्चे भूखे मर जाएंगे। 


पढ़ें 


https://fb.watch/8h0i8kmIqI/



फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: