Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

पाली की किरण भड़ाना ने दिल्ली में जीता सोना, पिता खुश , धीर सिंह भड़ाना ने किया सम्मानित

Kiran-Bhadana-Pali
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 
फरीदाबाद का ऐतिहासिक पाली गांव के युवा अब इतिहास रच रहे हैं। अब इस गांव के युवा बड़े अधिकारी बन रहे हैं  राष्ट्रीय स्तर पर खेलों में अपना जलवा दिखा रहे हैं। गांव की बिटिया किरण भड़ाना ने दिल्ली पावर वेट लिफ्टिंग में स्वर्ण पदक जीत फिर गांव का नाम रोशन किया है। किरण इस मुकाबले में प्रथम स्थान पर रहीं।  किरण भड़ाना सुपुत्री गज्जे भड़ाना अब तक राज्य और राष्ट्रीय स्तर पर कई पदक जीत चुकी हैं। 

किरण के पिता गज्जे भड़ाना ने बताया कि  गांव की घिटोरनी दिल्ली पावर वेट लिफ्टिंग  प्रतियोगिता मैं  69 किलो वेट उठाकर बेटी ने प्रथम स्थान प्राप्त किया। हमें गर्व है हमारी बिटिया भी किसी लड़कों से कम नहीं है। 

पाली गांव के निवासी और बॉडीबिल्डिंग में मिस्टर दिल्ली का खिताब जीत चुके धीर सिंह भड़ाना ने कहा कि किरण बिटिया जिस तरह से प्रदर्शन कर रही है उसे देख लगता है कि जल्द अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर भी पदक जीतेगी। उन्होंने फिर किरण को नकद इनाम देकर सम्मानित किया और कहा कि पाली गांव के जितने भी युवा खेलों में भाग ले रहे हैं उन्हें अगर किसी भी तरह की आर्थिक सहायता की जरूरत हो तो मुझसे संपर्क करें। हर संभव मदद करूंगा। 



फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: