Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

राज्यपाल से मिले DGP PK अग्रवाल, बोले हरियाणा में नशे को जड़ से उखाड़ फेंकने का लक्ष्य है

Haryana-DGP-PK-Agrawal
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 

चंडीगढ़ 17 अगस्त- हरियाणा के राज्यपाल श्री बंडारू दत्तात्रेय ने कहा कि पुलिस विभाग के अधिकारी सूचना प्रौद्योगिकी की नई तकनीकों का प्रयोग करते हुए अपराधियों का पता लगाकर उन्हें सजा दिलवायें। श्री दत्तात्रेय मंगलवार को राजभवन में उनसे शिष्टाचार मुलाकात करने आए नवनियुक्त पुलिस महानिदेशक  पी.के. अग्रवाल से बातचीत कर रहे थे। उन्होंने नए पुलिस अधीक्षक को शुभकामनाएं दी।

उन्होंने कहा कि पुलिस विभाग प्रदेश में महिलाओं व बच्चों, दलित व गरीब लोगों पर अपराध रोकने के लिए हर सम्भव कदम उठाए ताकि हरियाणा पूरी तरह अपराध मुक्त व नशा मुक्त प्रदेश हो। इसके साथ-साथ उन्होंने कहा कि राज्य में कानून व्यवस्था और बेहतर करने के लिए हर प्रकार के अपराध पर शिकंजा कसना होगा। उन्होंने कहा कि प्रदेश मे साईबर व नारकोटिक्स अपराध पर नई तकनीकों का प्रयोग कर ही अंकुश लगाया जा सकता है।

पुलिस महानिदेशक  प्रशांत कुमार अग्रवाल ने बताया कि प्रदेश में महिला सुरक्षा को मजबूत करना व नशे को जड़ से उखाड़ने के लिए विभाग के अधिकारियों को निर्देश दे दिए गए हैं। उन्होंने कहा कि सभी प्रकार के अपराधों का पता लगाने के लिए प्रभावी निगरानी व रोकथाम पर विशेष बल दिया जाएगा। विभागीय अधिकारियों को महिलाओं बच्चों और कमजोर वर्गों की सुरक्षा सुनिश्चित करने पर प्रभावी ढंग से काम किया जाएगा। पुलिस और जनता के बीच मधुर सम्बन्ध बनाने के लिए पुलिस विभाग के अधिकारियों व कर्मचारियों को प्रशिक्षण भी दिया जाएगा।

DGP अग्रवाल ने कहा कि अपराध रोकने के मामले में बेहतरीन नतीजे देने का प्रयास करेेंगे। उन्होंने राज्यपाल श्री दत्तात्रेय को आश्वासन दिलाया कि राज्य को अपराध मुक्त व नशा मुक्त बनाने में हर सम्भव प्रयास कर कोई कसर नहीं छोड़ेंगे।

आज ए.डी.जी.पी. (कानून व्यवस्था) श्री नवदीप विर्क ने भी राज्यपाल श्री दत्तात्रेय से शिष्टाचार मुलाकात की।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: