Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

कूड़ा सिटी बना स्मार्ट सिटी फरीदाबाद, पोलोथीन और कांच खाकर तड़पकर मर रही हैं गायें

Smart-City-Faridabad
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 फरीदाबाद- शहर में गौ सेवा करने वाले गौ भक्त महेश  बडोली आजकल काफी दुखी हैं जिनका कहना है कि स्मार्ट सिटी फरीदाबाद कूड़े के ढेर पर है,  जहाँ देखो वहीं कूड़े के ढेर दिख जाते हैं और गौमाता जगह-जगह यही कूड़ा खाते दिखती हैं और रोजाना कई-कई गायों की असमय मौत इन्ही कूड़ों को खाकर हो रही है। उन्होंने कहा कि फरीदाबाद कूड़ा सिटी में तब्दील हो गया है। कहीं से नहीं लगता कि ये स्मार्ट सिटी बना है। 


उन्होंने बताया कि सेक्टर 3 श्री राम मंदिर के पास नियर बाई जाट धर्मशाला एक नंदी बाबा तीन-चार दिन से मृत पड़ा था किसी को नहीं दिखा बड़े शर्म की बात है तीन-चार दिन तक मृत पड़ा हमारे पास आज शाम को सूचना आई जेसीबी मंगवा कर उस नंदी महाराज को मिट्टी दी और वो भी हिंदू रीति रिवाज से दी। 

महेश का कहना है कि उद्योग नगरी फरीदाबाद में गौ माता कूड़े के ढेर में पॉलिथीन कांच और काफी गंदगी खाकर अपना शरीर पूरा करती है और तड़प तड़प उनकी जान जा रही है। उनके लिए  ना कहीं चारा की व्यवस्था है और ना ही पानी की व्यवस्था है। 

महेश ने कहा कि हमें शर्म आती है हमें हिंदू कहने पर जो गौ माता घर में खूटे पर बनती थी आज वही गौ माता दर-दर भटकने के लिए मजबूर है रोड पर क्यों नहीं सरकार उन लोगों पर लगाम लगाती या नकेल शक्ति चोर लोग गौ माता को रोड पर छोड़ देते हैं और गौ माता को दर-दर भटकने पर मजबूर करते हैं। उन्होंने कहा कि जब तक जान है  गौ माता की सेवा करता रहूंगा। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: