Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

मनोज भाटी हत्याकांड- CIA-30 टीम विमल राय ने फरार इनामी शार्प शूटर को दबोचा

Manoj-Bhati-Murder-Case-Faridabad
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

फरीदाबाद -  बहुचर्चित मनोज भाटी हत्या कांड में क्राइम ब्रांच सेक्टर 30 को एक और बड़ी सफलता मिली है।  10 हजार का इनामी बदमाश उत्तरप्रदेश का शार्प शूटर गिरफ्तार कर लिया गया है। 

पुलिस कमिश्नर ओपी सिंह  फरीदाबाद के मोस्ट वांटिड अभियुक्तो की सफाई अभियान में एक कड़ी ओर जोड़ते हुए ,  डीसीपी क्राइम फरीदाबाद व  एसीपी क्राइम फरीदाबाद के निर्देशानुसार कार्य करते हुए क्राइम ब्रांच सैकटर 30 की टीम ने 10 हजार के इनामी बदमाश को गिरफ्तार किया है ।

दिनांक 23:12.2020 को बायपास सेक्टर 31 फरीदाबाद में हुए बहुचर्चित मनोज भाटी हत्याकांड के आरोप में क्राइम ब्रांच फरीदाबाद की टीम ने उत्तर प्रदेश के ताहरपुर निवासी मुख्य आरोपी शूटर हिमांशु को मुखबर खास से मिली सूचना के आधार पर आटोहा पलवल से गिरफ्तार किया है  ।

क्राइम ब्रांच सेक्टर 30  के प्रभारी इंस्पेक्टर विमल राय ने बताया कि आरोपी हिमांषु ने पुछताछ पर बतलाया है कि दिनांक 23.12.2020 को मैने , गैंगस्टर मनोज माँगरिया जो उस समय पैरोल पर जेल से बाहर आया हुआ था के साथ व उसके अन्य साथियों पाटिल, धीरेन्द्र फौजी, अंकित बिट्टू , व अन्य के साथ मिलकर गांव अमीपुर फरीदाबाद के रहने वाले मनोज भाटी को ताबड़तोड़ फायरिंग कर मौत के घाट उतार दिया था और वहां से फरार हो गए थे। 

उन्होंने बताया कि इस पर मुकदमा न0 458 दिनांक 23.12.2020 धारा 302,34 IPC थाना सैक्टर 31 के थाना में दर्ज रजिस्टर हुआ था , जो आरोपी मनोज माँगरिया,  पाटिल, धीरेन्द्र फौजी, अंकित बिट्टू , व अन्य को इस मुक़दमे  में पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है आरोपी हिमांशु जिस की गिरफ्तारी पर 10 हजार का इनाम पुलिस विभाग द्वारा रखा गया था आरोपी को दिनांक 13.07.2021 को मुखबिर खास की सूचना पर जिला पलवल के आटोहा गांव के पास से गिरफ्तार किया गया है। 

आरोपी को आज  दिनांक 14.07.2021 को पेश अदालत कर माननीय अदालत से पुलिस रिमांड पर लिया जायेगा।   आरोपी से वारदात में इस्तेमाल पिस्तौल व अभियोग से  सम्बन्धित अन्य सामान बरामद किया जाएगा ।



फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: