Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

रिकार्ड बनाता जा रहा है फरीदाबाद पुलिस का ट्विटर पेज, हर कोई कर रहा है पसंद

Faridabad-Police-Twitter-Page
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 

फरीदाबाद- ट्विटर पर फरीदाबाद पुलिस की तारीफ़ अब हो रही है उतनी कभी नहीं देखी गई। यहाँ तक की फरीदाबाद पुलिस का ट्विटर पेज रिकार्ड बनाता जा रहा है। कई ट्वीट्स को दिन भर में ही हजार लोगों से अधिक रिट्वीट कर रहे हैं। हजारों प्रतिक्रियाएं आ रहीं हैं। ये पेज प्रदेश में सबसे ज्यादा करने वाला ट्विटर पेज बनता जा रहा है। लोग ये जानने के लिए बेताब हैं कि ये पेज कौन ऑपरेट कर रहा है। पुलिस के सूत्रों की मानें तो फरीदाबाद के पुलिस कमिश्नर ओपी सिंह खुद इस पेज को ऑपरेट कर रहे हैं और बहुत कम समय में पेज से कई हजार लोग जुड़ गए हैं। 

कुछ महीनों से पेज पर शुद्ध हिंदी में अनोखे ट्वीट किये जा रहे हैं। अपराध होता है और अपराधी पकडे जाते हैं तो तीन -चार लाइनों का ऐसा ट्वीट किया जाता है कि हर कोई इस तरह का ट्वीट पढ़ना चाहता है। देश भर के कई बड़े अधिकारी इस पेज से जुड़ गए हैं। कभी -कभी कुछ ट्वीट्स पर वो तारीफ भी करते हैं। 

पुलिस कमिश्नर ओपी सिंह के बारे में कुछ लोग नहीं जानते होंगे कि वो तीन किताबें भी लिख चुके हैं। हौसलानामा, जिन ढूँढा तिन पाइयाँ और यस टू स्पोर्ट्स उनकी तीनों किताबें हैं। सराहनीय और विशिष्ठ सेवा के लिए दो बार राष्ट्रपति पुलिस पदक से नवाजे जा चुके अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक ओपी सिंह को मैराथन मैन के नाम से भी जाना जाता है। ओपी सिंह पांच साल हरियाणा स्पोर्ट्स के डायरेक्टर भी रह चुके हैं। 

लगभग एक साल पहले फरीदाबाद में उनकी नियुक्ति हुई और फरीदाबाद के कई गैंग पूरी तरह से साफ़ हो गए। भी उनकी एक बड़ी उपलब्धि है क्यू कि कई गैंग के लोग शहर में बड़ी वारदातें करते थे। ये बदमाश  व्यापारियों और उद्योगपतियों को परेशान करते थे। कई बड़े इनामी बदमाश सलाखों के पीछे भेज दिए गए। बात कर रहे हैं उनके ट्वीट्स की और कल उन्होंने एक ट्वीट किया था जो इस तरह से है

इस ट्वीट को अब तक एक हजार से अधिक लोग  रिट्वीट कर चुके हैं। लोग कमेंट्स लिख रहे हैं और तारीफ़ कर रहे हैं। कुछ कमेंट्स पढ़ें 







फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: