Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

कविश खन्ना मर्डर केस में फरीदाबाद पुलिस को एक और सफलता, 144 इंजेक्शन सहित 2 ड्रग सप्लायर दबोचे गए 

Kavish-Khanna-Murder-Case-Update
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

फरीदाबाद - फरीदाबाद में एमबीए के छात्र कविश खन्ना की हत्या के मामले में फरीदाबाद पुलिस को एक और बड़ी सफलता मिली है। पुलिस ने दो ड्रग सप्लायरों को नशे के 144 इंजेक्शन के साथ पलवल से गिरफ़्तार कर लिया है।  ड्रग सप्लायर गौतम व राहुल दोनों पुत्र विजयपाल निवासी ग्राम अल्लिका पलवल को पलवल से 144 इंजेक्शन के साथ  पलवल से गिरफ्तार किया गया है। इस दौरान डयूटी मजिस्ट्रेट व ड्रग इंस्पेक्टर भी मौजूद रहे।  दोनों आरोपियों को थाना  सिटी पलवल को सौंप दिया गया है जिन्हे कल प्रोडक्शन वारंट पर लाया जाएगा।

पुलिस कमिश्नर ओपी सिंह के दिशानिर्देश पर इस मामले में लगभग दो हफ्ते पहले क्राइम ब्रांच डीएलएफ ने कविश के तीन दोस्तों को गिरफ्तार किया था जिसके बाद  पूछताछ में खुलासा हुआ है कि इनमें एक आरोपी ने कविश को नशीला इंजेक्शन दिया था। इंजेक्शन की ओवरडोर से उसकी मौत हो गई। 

उस समय जिन्हे गिरफ्तार किया था अजरौंदा निवासी पिंटो खान उर्फ नाहिम, सेक्टर-22 मछली मार्केट निवासी विशाल उर्फ सुन्ना और दीपक उर्फ भगीना शामिल थे । इनमें पिंटो खान कविश का दोस्त बताया गया था । उसने ही फोन करके कविश को प्रेस कॉलोनी स्थित खंडहर में बुलाया था। पर्वतीय कॉलोनी निवासी दीपक उर्फ भगीना ड्रग सप्लायर है। तीसरे आरोपी विशाल उर्फ सुन्ना ने कविश को नशीला इंजेक्शन दिया था, जिसकी ओवरडोज के कारण उसकी मौत हुई।

आपको बता दें कि एसजीएम नगर थाना पुलिस ने मृतक कविश खन्ना के पिता पवन खन्ना की शिकायत पर यह मुकदमा हत्या की धाराओं के तहत दर्ज किया था।  कविश देहरादून में रहकर एमबीए की पढ़ाई कर रहा था। वह परीक्षा देने फरीदाबाद आया था तभी इस वारदात को अंजाम दिया गया था .

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: