Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

सत्ताधारी हों या विपक्ष, इस आपदा के दौरान जनता की जान बचाना हो सभी का लक्ष्य- खटाना

Rajesh-Khatana-Faridabad-Congress
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

फरीदाबाद - विपक्ष का ये मतलब नहीं होता कि वो सत्तापक्ष के अच्छे कामों में भी टांग अड़ाए और सरकार की आलोचना करे। अगर सरकार कोई अच्छा काम कर रही है तो विपक्ष को चाहिए कि सरकार की तारीफ़ करे ताकि सरकार जनता की भलाई के लिए और अच्छा काम करे। इस समय देश भयंकर महामारी के दौर से गुजर रहा है। हरियाणा में भी लोग बेमौत मर रहे  हैं इसलिए विपक्ष और सत्तापक्ष मिलकर जनता की जान बचाने का हर प्रयास करे। ये कहना है फरीदाबाद के जाने माने वकील एवं युवा कांग्रेस के प्रदेश सचिव राजेश खटाना का जिन्होंने आज हरियाणा  सरकार के डोर-टू-डोर आक्सीजन पहुँचाने के निर्णय का स्वागत किया है। 

एडवोकेट खटाना ने फेसबुक पेज पर लिखा है कि साथियों  आज हरियाणा के मुख्यमंत्री जी ने  9 मई 2021  से लोगों को ये सुविधा देने का वादा किया है मुख्यमंत्री जी देर से ही सही आपने हरियाणा के लोगों के लिए ये बहुत अच्छी स्कीम शुरू करने का निर्णय लिए है में आपके इस फ़ेसले का दिल से स्वागत और धन्यवाद करता हूँ इसके के हम सभी आपके आभारी रहेंगे आपके इस फ़ेसले से काफ़ी लोगों की जान बच जाएगी ...राजेश खटाना एडवोकेट सचिव हरियाणा युवा कोंग्रेस , अच्छा काम कोई भी करे खुले दिल से पार्टी और दल से हटकर तारीफ़ करनी चाइए। 

एडवोकेट राजेश खटाना से बात की गई तो उन्होंने कहा कि इस समय कांग्रेस पार्टी का मुख्य उद्देश्य जनता की जान बचाना है। उन्होंने कहा जनता रहेगी तभी राजनीति हो सकेगी। बिना जनता के राजनीति अधूरी है। उन्होंने कहा हमारे राज्य सभा सांसद दीपेंद्र हुड्डा जी लगभग एक महीने से दिन रात मेहनत कर रहे हैं और पूरे हरियाणा में टीम बनाकर काम कर रहे हैं और हर जरूरतमंद की मदद की जा रही है। जरूरतमंद किस पार्टी का समर्थक है ये नहीं देखा जा रहा है। उन्होंने कहा कि सरकार आगे भी जो अच्छा काम करेगी तारीफ़ करूंगा लेकिन सीएम का आदेश सिर्फ कागजों तक न रह जाए। कई बार देखा गया है कि सीएम के आदेश की प्रदेश के अधिकारी धज्जियाँ उड़ाते हैं जैसे कि फरीदाबाद में सीएम बोल गए थे कि एडवांस बिजली के बिल में राहत मिलेगी और सम्बंधित विभाग अब भी कहीं-कहीं वही वाला बिल वसूल रहा है। 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: