Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

उन्नति चेरिटेबल ट्रस्ट, दिवान टच संस्था सहित कई संस्थाओं के साथ गुरुग्राम निगमायुक्त की खास बैठक 

NGO-Meeting-Gurugram
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 
गुरुग्राम- गुरुग्राम नगर निगम कमिश्नर कार्यालय में  गुरुग्राम जिले की सामाजिक  संस्थाओं की मीटिंग ली। जिसमे उन्नति चेरिटेबल ट्रस्ट, दिवान टच ,रेड क्रोस सहित अन्य संस्थाओं ने भी भाग लिया।  उन्नति चैरिटेबल ट्रस्ट की  चेयर पर्सन बबीता यादव,  सीईओ बलबीर सिंह गबदा व दीवान टच से मोहित लुगानी,रेड क्रोस से श्याम सुंदर ,अभय जैन,सिविल डिफेंस से सुखबीर यादव,युवा एकता फाउंडेशन के पदाधिकारी आदि मौजूद थे।इस मौके पर नगर निगम कमिश्नर गुरुग्राम की ओर से 100 ऑक्सीजन सिलेंडर अस्पतालों के लिए उपलब्ध कराने के लिए दिशा निर्देश जारी किए।जिसको लेकर

उन्नति चैरिटेबल ट्रस्ट व दीवान टच संस्था के पदाधिकारियों ने इस कोविड-19 वैश्विक महामारी के चलते जरूरतमंदों को ऑक्सीजन सिलेंडर उपलब्ध कराने का आश्वासन दिया । चेयर पर्सन बबीता यादव ने बताया की प्रतिदिन 25 खाली सिलेंडर विभाग उपलब्ध कराएगा जिन्हें हमारी संस्था भरवाकर उपलब्ध कराएगी। उन्होंने बताया की इससे पूर्व मानेसर प्लांट में पुलिस अधिकारियों की सहायता से वहां प्रतिदिन आ रहे ऑक्सीजन गैस भरवाने को लेकर लोगों के लिए उन्नति चैरिटेबल ट्रस्ट भोजन व फल की व्यवस्था भी कर रही है ।इससे पूर्व भी संस्था कोविड कॉल को देखते हुए जरूरतमंदों को भोजन दवाइयां ,व फल भी वितरित कर रही है। संस्था ने अपने मोबाइल नंबर बी लोगों को व विभाग के पदाधिकारियों को उपलब्ध कराए हुए हैं। जैसे भी जरूरतमंदों को दवाई ऑक्सीजन ,भोजन की आवश्यकता पड़ती है उन्हें तुरंत उपलब्ध करा दिया जाता है।आपको बता दें कि उन्नति चेरिटेबल ट्रस्ट बीते वर्ष भी लगातार जरूरतमंदों, भूखे प्यासे लोगों को सूखा राशन व पका हुआ भोजन भी वितरित करती रही है। उसके अलावा झुग्गी झोपड़ियों में भी संस्था ने लगातार लाखों लोगों को भोजन उपलब्ध कराया जो आज भी जारी है और आगे भी रहेगा।

आपको बता दें कि आज जिला प्रशासन के माध्यम से सिलेंडर वितरण कार्यक्रम का नगर निगम मुख्यालय में एडिशनल कमिश्नर नगर निगम के नेतृत्व में मीटिंग का आयोजन किया गया था।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: