Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

योगेश्वर दत्त ने फरीदाबाद के मरीज के लिए माँगी मदद, आगे आये नितिन सिंगला, योगी बोले आभार बड़े भाई दीपेंद्र 

Haryana-Sps-News
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

नई दिल्ली - देश में कई दिनों से लगातार चार लाख से ज्यादा कोरोना के नए मामले आ रहे है और शहर से ज्यादा अब कोरोना का कहर गांवों में टूट रहा है। देश के तमाम लोग इन दिनों लोगों की मदद कर रहे हैं और जाति धर्म नहीं देख रहे हैं। कौन किस पार्टी का है ये नहीं देख रहे हैं। कल बरोदा से भाजपा की टिकट पर विधानसभा चुनाव लड़ चुके अंतर्राष्ट्रीय खिलाड़ी योगेश्वर दत्त ने एक ट्वीट कर लिखा था कि फरीदाबाद में एक कॉरोना मरीज जो अपने पिता को खो चुका है, जीवन और मौत से जूझ रहा है । मरीज को तुरंत ICU Bed की जरूरत है, कृपया मदद के लिए 8373907603 पर संपर्क करें।

योगी ने ये ट्वीट फरीदाबाद पुलिस और डीसी को टैग किया था। लोगों की प्रतिक्रियाएं आने लगीं कि आप सीएम से भी कह सकते हैं। फरीदाबाद में दो मंत्री हैं उनसे कह सकते हैं। फरीदाबाद के कई भाजपा नेता सोशल मीडिया पर सक्रीय भी रहते हैं लेकिन मरीज की मदद के लिए सबसे पहले टीम दीपेंद्र हुड्डा आगे आई और टीम के युवा नेता नितिन सिंगला ने लिखा कि आदरणीय दीपेंद्र हुड्डा  जी आपके आदेश अनुसार योगेश्वर दत्त जी द्वारा मरीज के लिए icu bed की व्यवस्था को करने की कोशिश कर रहा हूं। उसके बाद नितिन ने एक ट्वीट फिर किया और लिखा कि 

इसके बाद राज्य सभा सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने लिखा कि

इसके बाद योगेश्वर दत्त ने इस तरह से दीपेंद्र हुड्डा और उनकी टीम का आभार जताया

आपको बता दें कि लगभग तीन हफ्ते से दीपेंद्र हुड्डा एक टीम बनाकर काम कर रहे है और ये टीम हरियाणा ही नहीं दिल्ली, उत्तर प्रदेश, मध्य प्रदेश, राजस्थान, पंजाब जैसे आस पास के राज्यों में लोगों की मदद कर रही है। सोशल मीडिया पर कहा जा रहा है कि काश इन प्रदेशों के भाजपा सांसद भी ऐसी टीम बनाकर काम करते तो जनता का दर्द बहुत कम हो जाता।  

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: