Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

पुलिस कमिश्नर ओपी सिंह के निर्देश पर पुलिसकर्मियों के परिजनों को लगा कोरोना का टीका 

Faridabad-Police-Report
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 

फरीदाबाद:- पुलिस कमिश्नर ओ पी सिंह के दिशा निर्देश पर एवं कोविड-19 नोडल ऑफिसर डॉ अंशु सिंगला डीसीपी एनआईटी के नेतृत्व में पुलिस लाइन सेक्टर 30 में कोरोना टीकाकरण शिविर का आयोजन किया गया।टीकाकरण के दौरान मौजूद डॉ अंशु सिंगला ने जानकारी देते हुए बताया कि पुलिसकर्मियों के परिजनों के लिए कोरोना विरोधी टीकाकरण कार्यक्रम का आयोजन किया गया था।

उन्होंने बताया कि इस दौरान करीब 456 लोगों को कोरोनावायरस से बचने के लिए टीकाकरण किया गया है।टीकाकरण के दौरान 18 साल से ऊपर के सभी उम्र के लोगों को टीका लगाया गया है। सबसे अच्छी बात तो यह रही कि टीकाकरण करने से पहले मौजूद सभी लोगों के साथ के साथ कोरोनावायरस टेस्ट किया गया। रैपिड एंटीजन टेस्ट में सभी 456 लोगों की रिपोर्ट नेगेटिव आई। जिस उपरांत उनको टीका लगाया गया। पुलिसकर्मियों के परिजनों के टीकाकरण करने के लिए बीके हॉस्पिटल से डॉक्टर की टीम बुलाई गई थी।

डॉ अंशु सिंगला ने कहा कि कोविड-19 महामारी को रोकने के लिए सभी टीकाकरण कराएं और देश को सुरक्षित रखने में भागी बने। कोविड-19 नियमों का पालन करें, घर से बाहर निकलने पर सामाजिक दूरी बनाए रखें मास्क का इस्तेमाल हमेशा करें।


फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: