Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

हरियाणा के सबसे कुख्यात गैंगेस्टर सूबे गुर्जर को दबंग इंस्पेक्टर वरुण दहिया ने दबोचा 

Criminal-Sube-Gurjar-Arrested
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 चंडीगढ़- इंस्पेक्टर वरुण दहिया हरियाणा के दबंग पुलिस अधिकारी कहे जाते हैं और उनकी जांबाजी के चर्चे उन जगहों पर होते रहते हैं जिन जिलों में उनकी तैनाती रहती है। अब एक बड़ी खबर मिल रही है कि इंस्पेक्टर वरुण दहिया ने गैंगेस्टर सूबे गुर्जर को पकड़ लिया है जिस पर गुरुग्राम में हत्या, हत्या के प्रयास, फिरौती, रंगदारी, लूट सहित कई मामलों दर्ज हैं और कुख्यात गैंगस्टर सूबे गुर्जर को पकड़ने के लिए पिछले दो साल से क्राइम ब्रांच की सभी टीमें लगी हुई थीं ।

जानकारी के मुताबिक़ दिल्ली एयरपोर्ट के नजदीक से स्पेशल टास्क फोर्स हरियाणा की टीम ने आज  सुबह गैंगस्टर सुबे गुर्जर को गिरफ्तार किया। गैंगस्टर सुबे गुर्जर हत्या, हत्या के प्रयास, लूट, डकैती, अपहरण, फिरौती सहित 30 से अधिक मामलों आरोपित है।  कई संगीन मामलों के चलते गुरुग्राम पुलिस ने 500000 का इनाम घोषित कर रखा था।  उनके ऊपर कुल 7 लाख से ज्यादा का इनाम घोषित बताया जा रहा है। पिछले कुछ सालों के दौरान जितनी भी वारदात गुरुग्राम और आसपास के इलाके में हुई अधिकतर में गैंगस्टर सुबे गुर्जर ही आरोपित बताया जा रहा है। 

अपनी वारदातों के चलते हरियाणा सहित कई राज्यों की पुलिस के लिए  गैंगस्टर सूबे गुर्जर सिरदर्द बना हुआ था।फिलहाल सूबे गुर्जर को हरियाणा का सबसे कुख्यात गैंगस्टर माना जाता है। इस टीम में इंस्पेक्टर दहिया के साथ और कौन कौन था जल्द पूरी जानकारी अपडेट करेंगे। 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: