Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

रोहित सरदाना की मौत पर उठे सवाल,  रेमडेसिविर की जगह पानी का इंजेक्शन लगा दे रहे है कुछ भ्रष्ट 

RIP-Rohit-Sardana
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 

नई दिल्ली- देश में कोरोना हर रिकार्ड तोड़ता जा रहा है। एक दिन में चार लाख से ज्यादा नए मामले से सरकार भी हैरान है वहीं रात दिन मरीजों का इलाज कर रहे तमाम सरकारी अस्पताल के डाक्टर भी परेशान हैं। देश में रोजाना तीन हजार से ज्याद मौतें हो रहीं हैं। इन मौतों में आम आदमी से लेकर खास लोग भी हैं जो बड़ी अस्पतालों में भी दम तोड़ रहे हैं। कल आज तक के वरिष्ठ पत्रकार रोहित सरदाना ने भी दम तोड़ दिया जिनकी अचानक मौत पर सवाल उठने लगे हैं। कोई उनकी मौत को पचा नहीं पा रहा है क्यू कि एक दिन पहले तक को अपने ट्विटर पेज पर कुछ न कुछ लिख रहे थे और लोगों की मदद कर रहे थे। ये ट्वीट पढ़ें खबर जारी है।

आपको मालुम होगा कि देश में लगभग तीन हफ्ते से रोजाना ऐसी ख़बरें आ रहीं हैं जिनमे  रेमडेसिविर के  इंजेक्शन की लोग कालाबाजारी कर रहे हैं और कोई तीस हजार में एक इंजेक्शन बेंच रहा है तो कोई 70 हजार में और चौंकाने वाली बात ये है कि नकली इंजेक्शन भी इसी दाम पर बिक रहा है। नकली इंजेक्शन यानि पानी और कुछ अस्पतालों में असली इंजेक्शन भी कोई ले जाता है तो उसे रखकर पानी वाला इंजेक्शन लगा दे रहे हैं ये रहा सबूत खबर जारी है 




ये सब देखकर लग रहा है कि देश में हो रही मौतों के लिए जितना जिम्मेदार कोरोना है उतने कुछ कलयुगी इंसान भी जो जनता को बेमौत मार रहे हैं। आम हों या खास क्यू कि डाक्टर इंजेक्शन लिखते हैं। मरीज के मरीजन कैसे भी इंजेक्शन लाते हैं और उसे डाक्टर को देते हैं। अब वहाँ पानी लगाया जा रहा है या इंजेक्शन कोई पता नहीं। एक दिन पहले दिल्ली में नकली इंजेक्शन बेंचते 7 लोग पकडे गए थे। 



फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India News

Post A Comment:

0 comments: