Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

मोदी सरकार के  7 साल पूरे होने पर बड़खल में लगाया गया रक्तदान शिविर 

Badkhal-Faridabad-News
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 

फरीदाबाद, 30 मई। गर्भवती महिलाओं और थैलेसीमियाग्रस्त बच्चों के लिए रक्तदान शिविरों की श्रृंखला में मोदी सरकार के सात वर्ष पूरे होने पर बडखल विधानसभा क्षेत्र में रक्तदान शिविरों की श्रृंखला में रविवार को रक्तदान शिविर का आयोजन भोटिया सेवक समाज नंबर 2 में किया गया, जिसकी बागडोर एनएच मंडल युवा मोर्चा अध्यक्ष रविंद्र सिंह भाटिया (सत्यम) एवं एनएच मंडल भाजपा अध्यक्ष अमित आहुजा को सौंपी गई। इस शिविर में 55 रक्तदान वीरों ने रक्तदान किया।

इस अवसर पर केंद्रीय राज्यमंत्री एवं स्थानीय सांसद चौधरी कृष्णपाल गुर्जर ने कहा कि कोरोना काल की इन विषम परिस्थितियों में जिन परिवारों ने अपने बच्चों को रक्तदान के लिए प्रेरित किया इन सभी रक्तदानवीरों के परिवार साधुवाद के पात्र हैं।

इस मौके पर बडखल विधानसभा क्षेत्र की विधायक सीमा त्रिखा ने कहा कि भाटिया सेवक समाज पिछले लगभग साठ वर्षों से समाज की सेवा में तत्पर है। समाज के प्रधान श्री मोहन सिंह भाटिया जिनकी तीसरी पीढ़ी रविंद्र सिंह भाटिया भी अपनी समाजसेवा के माध्यम से अपने परिवार के नक्शेकदम पर आगे बढ़ रही है। श्रीमती त्रिखा ने कहा कि श्री मोहन सिंह भाटिया और भाटिया सेवक समाज की पूरी टीम के सहयोग से ही यह रक्तदान शिविर सम्पूर्ण हो पाया है। इन रक्तदान शिविरों की श्रृंखला के लिए श्रीमती सीमा त्रिखा ने सीएमओ रणदीप सिंह पूनिया तथा उमेश अरोड़ा का विशेष धन्यवाद व्यक्त किया। वहीं मोदी सरकार के सात वर्ष पूर्ण होने के उपलक्ष्य में बडखल विधानसभा के तीनों मंडलों में विभिन्न स्थानों पर स्लम बस्तियों में रहने वाले लोगों को मास्क तथा सैनिटाइजर बांटे गए।

इस अवसर पर मुख्य रूप से भाजपा जिला अध्यक्ष गोपाल शर्मा, अमित आहुजा, मोहन सिंह भाटिया, पार्षद मनोज नासवा, अजयनाथ, राजेश भाटिया, लोचन भाटिया, वेद भाटिया, विशम्बर भाटिया, जीत सिंह भाटिया, राधेश्याम भाटिया, पप्पू नागपाल, ओमप्रकाश ढींगड़ा, गुरचरण सिंह भाटिया, आनंदकांत भाटिया, सुमित विज, मनोज शर्मा, अजित कौर, सुनील भाटिया, हरीश भाटिया, सत्यम भाटिया, सागर दुआ, साहिल नरुला, दीवांशु मल्होत्रा, अखिलेश ठक्कर तथा हरीश आदि उपस्थित थे।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: