Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

केबिनेट मंत्री ने वार्ड-1 को दिया डिस्पेंसरी का तोहफा, मुकेश डागर ने कहा थैंक्स मंत्री जी 

Wrad-1-Faridabad-News
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 

बल्लबग,5 अप्रैल। हरियाणा के परिवहन एवं खनन मंत्री मूलचंद शर्मा ने सोमवार को बल्लभगढ़ के राजीव कॉलोनी में वार्ड नंबर एक में वरिष्ठ भाजपा नेता मुकेश डागर और स्थानीय पार्षद सपना डागर के साथ यूपीएचसी का उद्घाटन किया । इस मौके पर कॉलोनी वासियों को बधाई देते हुए परिवहन मंत्री ने कहा कि यूपीएससी से करीब 50 हजार लोगों को फायदा पहुंचेगा । उन्होंने कहा कि  यूपीएससी में एक मेडिकल ऑफिसर ,फार्मेसिस्ट, लैब टेक्नीशियन सहित 21 आदमियों का स्टाफ  होगा जो जनता की सेवा करेंगे । इस मौके पर डिस्पेंसरी में लोगों को  वैक्सीन भी लगाई गई। 

उन्होंने कहा कि हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल व स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज लोगों को बेहतर स्वास्थ्य सेवाएं देने के लिए प्रयासरत हैं ,उन्होंने यह भी कहा कि जहां डिस्पेंसरी की जरूरत है वहां डिस्पेंसरी बनाई जाती है और जरूरत के मुताबिक अस्पतालों का निर्माण भी हरियाणा सरकार कर रही है । केबिनेट मंत्री ने कहा कि इस डिस्पेंसरी के लिए मुकेश डागर ने काफी मेहनत की है और उनके प्रयास से आज स्थानीय लोगो का सपना सच हो सका। 

इस मौके पर भाजपा नेता मुकेश डागर ने केबिनेट मंत्री की जमकर तारीफ़ की और कहा कि इनके आशीर्वाद से वार्ड एक में हर तरह के विकास कार्य करवाए जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि अभी तक नहीं के लोगों को काफी दूर जाना पड़ता था क्यू कि यहाँ कोई डिस्पेंसरी नहीं थी। अब यहाँ के लोगो को दूर नहीं जाना पड़ेगा। 

इस मौके पर फरीदाबाद के सिविल सर्जन डॉक्टर रणदीप सिंह पूनिया, डिप्टी सीएमओ डॉक्टर गजराज ,डॉ रमेश, डॉक्टर राजेश श्योकंद ,पारस जैन, मूलचंद पवार सहित कॉलोनी के सभी गणमान्य लोग मौजूद रहे।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: