Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

बन्द मार्किट, वीरान सड़क कोविड-19 की बीमारी को देखते हुए जरुरी – पुलिस कमिश्नर ओपी सिंह

Faridabad-CP-OP-Singh
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 
फरीदाबाद: पुलिस कमिश्नर  ओपी सिंह, पुलिस अधिकारियों के साथ माइक्रो कंटेनमेंट ज़ोन सेक्टर-15 सैन्ट्रल ज़ोन की मार्किट में पहुंच गए। पुलिस आयुक्त ने  जाकर व्यवस्थओं का जायजा लिया और क्वारन्टाइन किए गए लोगों को घर से बाहर नहीं निकलने और दृदता से आत्मविश्र्वास बनाए रखने की बात कही।

वही पुलिसकर्मीयों को अपनी ड्युटी पर तैनात रहते हुए कोरानावायरस की गाइड लाइनों का पालन करने एवं बार बार हैंडवाश करने, वैक्सीन लगवाने और मास्क का पूर्ण प्रयोग करने के लिए कहा। CP OP सिंह ने फरीदाबाद के सेन्ट्रल ज़ोन के अन्य माइक्रो कंटेनमेंट ज़ोन सेक्टर-7 से 11 और 14,15 ए तथा 78 से 89 के कंटेनमेंट ज़ोन का भी दौरा किया।

आपको बताते चलें कि फरीदाबाद पुलिस के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर किसी व्यक्ति ने ट्वीट किया था कि फरीदाबाद शहर के कुछ कंटेनमेंट जोन में कॉविड 19 से बचाव हेतु दिए गए दिशा निर्देशों की धजजियां उड़ाई जा रही है और नियमो का कड़ाई से पालन नहीं हो रहा है तो इसपर स्वयं पुलिस कमिश्नर ओपी सिंह ने कंटेनमेंट जोन और बाजारों का दौरा किया और लोगो को अफवाहों पर ध्यान न देने व नियमो को पालन करने के लिए प्रेरित कर रहे हैं।


फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: