Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

हरियाणा स्पेशल पब्लिसिटी सेल के चेयरमैन रहे रॉकी मित्तल गिरफ्तार, 3 दिन की रिमांड पर

Rocky-Mittal-Arrested
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

चंडीगढ़ ,  हरियाणा में मनोहर लाल खट्टर के नेतृत्व वाली भाजपा सरकार के पूर्व प्रचार सलाहकार और यूट्यूब गायक जय भगवान मित्तल उर्फ रॉकी मित्तल को पुलिस ने 6 साल पुराने एक मामले में मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया। खुद को 'प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का भक्त' कहने वाले मित्तल को पुलिस कैथल शहर ले गई है। यहां मित्तल के खिलाफ जज के साथ दुर्व्यवहार करने और उत्पीड़ित करने का मामला दर्ज है। यह मामला 18 मई, 2015 को हुई कमीशन एजेंट मुनीश मित्तल की हत्या से जुड़ा है।

हत्या के बाद कमीशन एजेंटों और स्थानीय लोगों ने विरोध प्रदर्शन करने के लिए सड़क जाम कर दी थी। तभी वहीं से एक जज अपनी गाड़ी से गुजर रहे थे। विरोध प्रदर्शन में शामिल मित्तल ने कथित तौर पर जज के साथ अभद्र व्यवहार किया और उनके साथ मारपीट की। जज की शिकायत पर पुलिस ने मित्तल और अन्य के खिलाफ मामला दर्ज किया था।

बता दें कि कैथल निवासी रॉकी मित्तल 2014 के लोकसभा चुनावों से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर गाना बनाकर मशहूर हुए थे। वहीं पिछले साल दिसंबर के महीने में राज्य सरकार ने उन्हें बिना कारण बताए विशेष प्रचार सेल के अध्यक्ष पद से हटा दिया था। इसे लेकर मित्तल ने दावा किया था कि उन्हें पद से इसलिए हटा गया, क्योंकि वह किसानों के खिलाफ गीत नहीं बना रहे थे।  हटाए जाने के बाद मित्तल ने सीएम मनोहर लाल के खिलाफ गीत बनाये और उन्हें हटाने की मांग की थी। रॉकी मित्तल ने कहा था कि उन्होंने भ्रष्टाचार के खिलाफ आवाज उठाई थी इसलिए उन्हें पद से हटाया गया। 

रॉकी मित्तल ने सीएमओ के अधिकारियों को लेकर भी बड़े आरोप लगाए थे । उन्होंने कहा कि सीएम कुछ लोगों के आसपास ही फंसे हुए हैं। उनको जमीनी हकीकत का पता नहीं चल रहा है। सीएमओ में कुछ ऐसे अधिकारी हैं जो हरियाणा के नहीं है और ना ही उन्हें हरियाणा की कोई जानकारी है। इसके बाद उन्होंने गीत बनाया कि मोदी जी के नाम पर खट्टर के चेले लूट रहे हैं। 

आज भी जब पुलिस उनके घर पहुँची तो उन्होंने कहा कि मुझे खट्टर के खिलाफ बोलने के कारण गिरफ्तार किया जा रहा है। मेरा मुँह बंद करने का प्रयास किया जा रहा है। वो पुलिस से उलझ भी गए और कहा कि गुंडागर्दी हो रही है। जानकारी मिल रही है कि उन्हें तीन दिन के रिमांड पर लिया गया है। 12 मार्च को अदालत में पेश किया जाएगा। 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India News

Post A Comment:

0 comments: