Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

BJP-JJP के नेताओं को मिला हुआ है महिलाओं के साथ छेडख़ानी करने का लाइसेंस- करण दलाल

Karan-Dalal-EX-mla-palwal
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

फरीदाबाद, 24 मार्च : हरियाणा सरकार के पूर्व मंत्री एवं विधायक करण दलाल ने प्रदेश की गठबंधन सरकार पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि जेजेपी-बीजेपी के गुंडों को हरियाणा में महिलाओं के साथ छेडख़ानी करने का लाइसेंस मिला हुआ है। उन्होंने फरीदाबाद के तमाम जिला प्रशासन को सस्पेंड करने की मांग की और उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला से इस्तीफे की मांग की। इस शर्मनाक घटना को लेकर करण दलाल ने उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला का इस्तीफा मांगा। श्री दलाल बुधवार को होटल मैगपाई में आयोजित प्रैसवार्ता को सम्बोधित कर रहे थे। उन्होंने उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला के फरीदाबाद के गांव नरियाला में आयोजित कार्यक्रम में महिला आईएएस अधिकारी के साथ छेडख़ानी के मामले को बेहद शर्मनाक करार दिया और कहा कि डिप्टी चीफ मिनिस्टर के काफिले में ऐसे लोगों का शामिल होना, दर्शाता है कि फरीदाबाद पुलिस की सीआईडी पूरी तरह फेल है।

 इस अवसर पर उनके साथ किसान नेता जगन डागर, गिरीश भारद्वाज, अनिल शर्मा एवं पूर्व उपमहापौर राजेन्द्र भामला मौजूद रहे। करण दलाल ने फरीदाबाद की दयनीय हालत के लिए प्रदेश की गठबंधन सरकार को जिम्मेदार ठहराया। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार के मंत्री, विधायक अफसरों के साथ मिलकर फरीदाबाद को लूटने में लगे हुए हैं। पुलिस विभाग के साथ मिलकर भाजपा सरकार के मंत्री प्रॉपर्टी डीलिंग का काम कर रही है। जबकि गरीब एवं मजबूर लोगों के दबकर चालान काटे जा रहे हैं। अरावली पहाड़ी क्षेत्र का मुद्दा उठाते हुए उन्होंने कहा कि भाजपा के ईमानदार मुख्यमंत्री के राज में पूरे अरावली क्षेत्र को बेचकर रख दिया है। जगह-जगह फार्म हाऊस और अवैध निर्माण किए जा रहे हैं। नगर निगम का भ्रष्टाचार का मामला किसी से छिपा नहीं है, जगह-जगह अवैध निर्माण कराकर लोगों से पैसा वसूला जा रहा है। बिजली निगम में पिलर बॉक्स, एक्साईज विभाग का शराब घोटाला, तहसील का रजिस्ट्री घोटाला किसी से छिपा नहीं है। उन्होंने कहा कि भाजपा का एक भी विधायक एवं मंत्री इन घोटालों पर बोलकर राजी नहीं है। फरीदाबाद के थानों में भी मुंबई की तरह लूट मची हुई है। दुष्यंत चौटाला के कार्यक्रम में हुए इस छेडख़ानी के मामले में उन्होंने पुलिस प्रशासन की कार्यशैली पर भी सवाल उठाए और कहा कि पुलिस कह रही है कि छेडख़ानी करने वाले को पता नहीं था। बड़े शर्म की बात है, इसका तात्पर्य यह है कि अगर गरीब व आम महिला होगी, तो भाजपा व जजपा के गुंडे अपनी बेशर्मी की हद पार कर जाते। 

प्रैसवार्ता में किसान नेता जगन डागर ने कहा कि जजपा के पदाधिकारी द्वारा किया गया छेडख़ानी का कार्य पूरी तरह अशोभनीय है और इस मामले की जिम्मेदारी लेेते हुए उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला को त्यागपत्र देना चाहिए। उन्होंने इस मामले में लापरवाही बरतने वाले अधिकारियों व पुलिस की कमजोर सीआईडी पर भी सख्त कार्यवाही करने की मांग की। डागर ने कहा कि जहां तक बात है किसानों के हितों की लड़ाई की, उसके लिए कोई कसर नहीं छोड़ी जाएगी। चाहे हमें जेल में जाना पड़े या फांसी पर लटका दो, मगर किसानों के साथ अन्याय नहीं होने दिया जाएगा। भाजपा व जजपा के मंत्री एवं नेता अपने जिलों में नहीं जा सकते, फरीदाबाद व पलवल को कमजोर समझकर यहां आ रहे हैं।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: