Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

फरीदाबाद में होली खेलेंगे दुष्यंत चौटाला, डागर ने कहा वो अब यहाँ की धरती पर पांव भी नहीं रख पाएंगे

Jagan-Dagar-At-Kisan-Andolan
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 

फरीदाबाद ( 9 मार्च ) वरिष्ठ कांग्रेसी नेता जगन डागर ने किसानों को सम्बोधित करते हुए कहा कि किसानों को धोखा देकर भाजपा की गोद में बैठ के सत्ता का सुख भोगने वाले दुष्यंत चौटाला फरीदाबाद के गांव हीरापुर में होली मानने आ रहे हैं। जो कि किसानों के जले पर नमक छिड़कने जैसा है।  हम इस बार दुष्यंत चौटाला को फरीदाबाद की धरती पर पांव नहीं रखने देंगे। हम उनका इस बार हर हाल में विरोध करेंगे और उन्हें किसी हालत में हीरापुर पहुंचने नहीं देंगे।  

जगन  डागर  ने कहा कि कांग्रेस पार्टी भाजपा सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव ला रही है। जो विधायक इस प्रस्ताव का साथ नहीं देगा हम उसका विरोध करेंगे और ये पूरे में हरियाणा होगा। ये फैसला पलवल में धरने पर बैठे किसानो ने लिया है।

जगन डागर ने कहा कि वो इस बार होली नहीं मनाएंगे क्योंकि होली उमंग और उत्साह का त्यौहार है। लेकिन मोदी की किसान विरोधी नीतियों के चलते आज हरियाणा सहित देश का किसान बर्बादी की कगार पर बैठा है। इस लिया किसान परिवारों में इस बार होली को लेकर कोई उत्साह नहीं है। जब की फरीदाबाद और पलवल का क्षेत्र बृज का क्षेत्र होने की वजह से यहां पर होली बहुत ही बड़ा पर्व होता है। दूसरी तरफ दुष्यंत चौटाला फरीदाबाद के गांव हीरापुर में 21 मार्च को होली मनाने आ रहे हैं। जो किसानो के जले पर नमक छिड़कने के समान है। हम इस बार दुष्यंत चौटाला का विरोध करेंगे और उन्हे किसी भी हाल मे हीरापुर पहुंचने नही देंगे।



फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: