Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

अंतरराज्यीय ट्रांसफार्मर चोर पकडे गए   

Haryana-Police-Report
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 

चंडीगढ,  - हरियाणा पुलिस ने अहम कार्रवाई में जिला सिरसा से ट्रांसफार्मर चोरी करने वाले एक अंतरराज्यीय गिरोह का पर्दाफाश कर चार आरोपियों को काबू करने में बड़ी सफलता हासिल की है।

इस संबंध में जानकारी देते हुए हरियाणा पुलिस के प्रवक्ता ने बताया कि पकड़े गए आरोपियों के कब्जे से वारदात में प्रयुक्त दो गाडियां व काफी मात्रा में औजार बरामद किए हैं।

पकड़े गए आरोपियों की पहचान रावला मंडी राजस्थान निवासी त्रिलोक सिंह व सुखदेव सिहं उर्फ राजू तथा जिला गंगानगर राजस्थान के मांगे लाल व सुखविंद्र सिंह उर्फ सोनू के रुप में हुई है।  

पकड़े गए आरोपियों ने प्रारंभिक पूछताछ में डबवाली, कालांवाली, ओढ़ा व नाथूसरी चौपटा, फतेहाबाद जिला के भटटू तथा पंजाब व राजस्थान के कई क्षेत्रों से ट्रांसफार्मर चोरी की वारदातें करनी स्वीकार की है। पकड़े गए आरोपियों ने पूछताछ में अब तक 83 वारदातें करनी कबूल की है।

उन्होने बताया कि सिरसा जिला के डववाली, कालांवाली ओढ़ा व नाथूसरी चौपटा क्षेत्रों में पिछले कई दिनों से ट्रांसफार्मर चोरी की घटनाएं हुई थी। मामले की गंभीरता को देखते हुए सीआईए कालांवाली व डबवाली की पुलिस टीमों का गठन कर चोरी की इन घटनाओं को सुलझाने के निर्देश दिए गए थे। पुलिस ने महत्वपूर्ण सुराग जुटाते हुए आरोपियों को काबू कर लिया।

गिरफ्तार किए गए आरोपियों से और पूछताछ की जा रही है तथा पूछताछ के दौरान अन्य वारदातों व गिरोह के अन्य सदस्यों के बारे में खुलासा होने की संभावना है। आरोपियों को अदालत में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा और  आरोपियों की निशानदेही पर चोरीशुदा सामान बरामद किया जाएगा।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: