Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के करीबी संपत नेहरा से जुड़े 25,000 रूपये का ईनामी अपराधी गिरफ्तार 

Kurukshetra-Haryana-News
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

कुरुक्षेत्र राकेश शर्मा - एस.टी.एफ.युनिट अम्बाला की टीम ने ईनामी बदमाश मनजिन्द्र सिंह वासी कुम्हार माजरा को गिरफ्तार करके उसके कब्जे से 01 नाजायज पिस्टल व 05 जिन्दा रौंद बरामद करने में सफलता हासिल की। यह जानकारी उप पुलिस अधीक्षक सुभाष चन्द्र ने दी। जानकारी देते हुए सुभाष चन्द्र ने बताया कि दिनांक 29 मार्च को एस.टी.एफ.युनिट अम्बाला के हवलदार सतप्रकाश, हवलदार प्रदीप सिंह, संदीप सिंह, बहादुर सिंह व सिपाही राहुल की टीम मोस्ट वांटेड अपराधियों की तलाश के सम्बन्ध में रोटरी चौक झांसा रोड कुरुक्षेत्र पर मौजुद थी कि हवलदार सतप्रकाश को गुप्त सुचना मिली कि मनजिन्द्र सिंह पुत्र निछावर सिंह वासी कुम्हार माजरा थाना इस्माईलाबाद जो कि पुलिस को कईं मामलों में वांछित है । 

 पुलिस विभाग द्वारा 25 हजार रुपये के ईनाम की घोषणा की हुई है। वह अपने साथ हर समय नाजायज हथियार रखता है। वह आज रोटरी चौक झांसा रोड कुरुक्षेत्र से होकर अपने गांव कुम्हार माजरा की तरफ जायेगा। अगर रोटरी चौक झांसा रोड कुरुक्षेत्र पर नाकाबन्दी की जाये तो मनजिन्द्र सिंह को नाजायज हथियार सहित काबु किया जा सकता है। हवलदार सतप्रकाश ने सुचना बारे साथी कर्मचारियों को बताया। पुलिस टीम ने रोटरी चौक झांसा रोड कुरुक्षेत्र के पास नाकाबन्दी करके चैकिंग करनी शुरु कर दी। कुछ देर बाद पुराना बस अडडा कुरुक्षेत्र की तरफ से एक नौजवान युवक पैदल-पैदल आता दिखाई दिया। जिसको नजदीक आने पर पुलिस टीम ने मुखबर के ईशारे पर काबु करके पुछताछ की। पुलिस की पुछताछ पर उसने अपना नाम मनजिन्द्र सिंह पुत्र निछावर सिंह वासी कुम्हार माजरा बताया। जिसकी तलाशी लेने पर उसके कब्जे से एक देशी पिस्टल 30 बोर व 05 जिन्दा रौंद बरामद हुए । आरोपी के विरुद्ध थाना कृष्णा गेट में असला अधिनियम के तहत मामला दर्ज करके मौका पर दुसरे अनुसंधान अधिकारी उप निरीक्षक रामकुमार को बुलाया गया ।

 उप निरीक्षक रामकुमार ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया । पुलिस की जांच के दौरान पता चला कि आरोपी के विरुद्ध हत्या का प्रयास, असला अधिनियम, हथियार के बल पर अवैध वसुली, मारपीट, सरकारी कार्य में बाधा व धोखाधडी के करीब एक दर्जन मामले जिला कुरुक्षेत्र व चण्डीगढ में दर्ज हैं। यहां यह भी बताना आवश्यक है कि आरोपी मनजिन्द्र सिंह ने वर्ष 2016 में खालसा कालेज चण्डीगढ में दाखिला लिया था। जहां पर आरोपी संपत नेहरा गैंगस्टर के सम्पर्क में आया था। संपत नेहरा ने आरोपी मनजिन्द्र सिंह को खालसा कालेज चण्डीगढ का प्रधान बनाया था। वर्ष 2016 से ही मनजिन्द्र गैंगस्टर लारेंस के सम्पर्क में रहा है और आरोपी ने कईं वारदातों को अंजाम दिया हुआ है। आरोपी को माननीय अदालत में पेश करके दो दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India News

Post A Comment:

0 comments: