Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

भगवान श्री राम मंदिर के निर्माण के लिए हरियाणा के शिक्षा मंत्री ने दिए  1 लाख 11 हजार 111 रुपये

Ram-Mandir-Ayodhya
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 

चंडीगढ़, 3 फरवरी हरियाणा के शिक्षा मंत्री श्री कंवरपाल ने अयोध्या में बन रहे भगवान श्री राम के भव्य मंदिर के निर्माण के लिए निधि समर्पण अभियान के तहत 1 लाख 11 हजार 111 रुपये की राशि का समर्पण किया है।

जगाधरी शिवपुरी कॉलोनी सोसाइटी में श्री राम मंदिर निर्माण के लिए राष्ट्र सेविका समिति की बहनों द्वारा किये जा रहे समर्पण निधि संपर्क अभियान का शुभारंभ शिक्षा मंत्री श्री कंवर पाल ने  किया। उन्होंने लोगों से श्री राम मंदिर निर्माण के लिए अधिक से अधिक धन का समर्पण करने की अपील की है।

शिक्षा मंत्री ने कहा कि 492 वर्षों के संघर्ष के बाद हम सबको यह दिन देखने को मिला है। अयोध्या में श्री राम मंदिर के निर्माण के लिए हमारे देश के करोड़ों लोगों ने संघर्ष किया है। हम सब सौभाग्यशाली हैं कि अयोध्या धाम में भगवान श्रीराम के भव्य मंदिर का निर्माण होते देख रहे हैं। आज देश के नागरिक यह इंतजार कर रहे हैं कि कब रामसेवक उनके द्वार पर आएं और वह भगवान राम के भव्य मंदिर के लिए समर्पण निधि अर्पण करें ।शिक्षा मंत्री कंवरपाल  ने बताया कि भगवान श्री राम हमारी आस्था और विश्वास का प्रतीक है।

इस दौरान शिक्षा मंत्री श्री कंवरपाल की धर्मपत्नी श्रीमती सुनीता चौधरी, भाजयुमो जिला उपाध्यक्ष निश्चल चौधरी, राष्ट्र सेविका समिति से सन्तोष, मीनाक्षी, मीनू मित्तल, संगीता, ज्योति, शिल्पी गर्ग, श्यना, मनीषा परुथी आदि मौजूद रहीं।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: