Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

फरीदाबाद से कोरोना और बदमाशों को भगाने के बाद अब लॉकडाउन में दुखी कारोबारियों की मदद में जुटे CP ओपी सिंह 

Faridabad-Sps-News
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 

फरीदाबाद: फरीदाबाद से कई गैंगों का सफाया करने और शहर में कोरोना लगभग ख़त्म ( रोजाना नए केस अब मात्रा 5 से 7 ) करने के बाद पुलिस कमिश्नर  ओ पी सिंह अब लॉकडाउन के दौरान आर्थिक रूप से परेशान छोटे व्यापारियों, रेस्टोरेंट मालिकों की मदद करने की मुहिम शुरू कर चुके हैं। सीपी ओपी सिंह ने आज दोपहर स्टार्टअप को बढ़ावा देने के लिए और लोगों को रोजगार की तरफ आकर्षित करने के उद्देश्य से सेक्टर 14 मार्केट का दौरा किया। इस दौरान उन्होंने अपने पुलिसकर्मियों के साथ सेक्टर 14 मार्केट में स्थित एक रेस्टोरेंट में बैठकर भोजन भी किया।

CP OP  सिंह ने रेस्टोरेंट के मालिक गुरदीप सिंह से कोरोनावायरस के दौरान छोटे व्यापारियों ने किस तरह से चुनौतियों का सामना किया इस बारे में भी चर्चा की गई। रेस्टोरेंट के मालिक गुरदीप सिंह ने पुलिस कमिश्नर को बताया कि कोरोनावायरस से पहले उसके पास तीन रेस्टोरेंट्स थे लेकिन वायरस की वजह से लॉक डाउन हुआ जिस दौरान एक रेस्टोरेंट उन्होंने बंद कर दिया है अब उनके पास दो रेस्टोरेंट है। अभी दोबारा जिंदगी पटरी पर लौट आई है काम चलने लगा है लोग घरों से बाहर निकलने लगे हैं और सब कुछ पहले जैसा होता जा रहा है।

इस दौरान पुलिस कमिश्नर ने अपना एवं उनके साथ गए पुलिसकर्मियों का ₹5000 का बिल पे किया। रेस्टोरेंट्स मालिक गुरदीप सिंह के परिजन पैसे नहीं ले रहे थे जिस पर सीपी ओपी सिंह बिल देकर बाहर चले आये जिसके बाद गुरदीप सिंह के परिजन बोले ऐसे पुलिस अधिकारी मैंने अपने जीवन में नहीं देखा। गुरदीप सिंह   ने पुलिस कमिश्नर  ओ पी सिंह का मार्केट में पधारने पर और आत्मविश्वास देने पर धन्यवाद किया है।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: