Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

विधायक राजेश नागर ने की इलीट प्रीमियम में PNG कनेक्शन की शुरुआत

MLA-Rajesh-Nagar-Tigaon
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 फरीदाबाद। तेजी से एलपीजी की जगह ले रही पीएनजी का तिगांव विधानसभा क्षेत्र में आज और विस्तार हुआ। विधायक राजेश नागर ने यहां सेक्टर 84 स्थित पार्क इलीट प्रीमियम में पीएनजी कनेक्शन की शुरुआत की। 

यहां पहुंचे विधायक राजेश नागर ने कहा कि आधुनिक समय में अनेक चीजों के विकल्प हमें मिल रहे हैं। इन विकल्पों को हमें अपनी सुविधा को देखते हुआ स्वीकार करना चाहिए। आज एलपीजी की जगह पीएनजी बड़ी तेजी से लोगों द्वारा अपनाई जा रही है। यह समय और पैसे दोनों की बचत करवाती है। वहीं सुरक्षित भी है। 

यहां पहुंचे विधायक राजेश नागर को स्थानीय आरडब्ल्यूए द्वारा बुके और शॉल ओढ़ाकर स्वागत किया गया। श्री नागर ने लोगों से उनका हालचाल और स्थानीय समस्याओं के बारे में जानकारी ली। वहीं उन्होंने कहा कि आज पूरा देश और हमारा प्रदेश भाजपा नेतृत्व में तेजी से विकास की इबारत लिख रहे हैं। यहां भेदभाव न कर मेरिट के आधार पर काम हो रहे हैं। हमारे पीएम नरेंद्र मोदी और सीएम मनोहर लाल के नेतृत्व में वही पुराना सिस्टम कैसे बदल रहा है, इसका असर सभी पर दिखाई दे रहा है। 

श्री नागर ने कहा कि वर्षों पुरानी बीमारियों को सही करने में थोड़ा समय तो लगता है, लेकिन इस बात का भरोसा रखो कि इलाज सही दिशा में हो रहा है। इसका असर आप अपने आसपास देखते होंगे। आज पर्चियों पर नौकरियां नहीं लगाई जाती हैं बल्कि मेरिट पर गरीब का बच्चा भी डीएसपी लग जाता है। इस अवसर पर अध्यक्ष तिवारी, उपाध्यक्ष ज्योति तनेजा, संदीप कुमार ट्रेसेस, पंकज शुक्ला, राजेश सिंह, विकास अरनेजा, अनुज वत्स, सतीश कासवान, भूपेंद्र आदि मौजूद रहे। 


फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: