Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

पलवल में जाम किया किसानों ने चक्का, कांग्रेसी नेता जगन डागर ने कहा पूरे हरियाणा में सफल रहा चक्का जाम

Chakka-Jam-Palwal-Haryana
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

फरीदाबाद -  किसान संगठनों के राष्ट्रव्यापी चक्का जाम  का पंजाब और हरियाणा में मिलाजुला असर दिखा। हरियाणा के कई जिलों में नेशनल हाइवे पूरी तरह जाम कर दिए गए और तीन घंटे बाद ही आवागमन शुरू हुआ। फरीदाबाद लोकसभा क्षेत्र के पलवल जिले में भी चक्का जाम का असर देखा गया। फरीदाबाद के वरिष्ठ कांग्रेसी नेता जगन डागर का कहना है कि हरियाणा में चक्का जाम पूरी तरह से सफल  रहा और शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न हुआ। जगह डागर लगभग दो दर्जन वाहनों के काफिले के साथ पलवल पहुंचे थे। 

जगन डागर ने बताया कि पलवल चक्का जाम में भारी मात्रा में लोग शामिल हुए और भाजपा सरकार को आइना दिखाया गया जिस सरकार को किसानो की तकलीफ नहीं दिख रही है। उन्होंने कहा कि कई लाख किसान ढाई महीने से सड़क पर हैं और 150 से ज्यादा किसान इस आंदोलन में शहीद भी हो गए लेकिन भाजपा सरकार अपनी जिद पर अड़ी है और अब तक काले क़ानून वापस नहीं लिए गए। 

जगन डगर ने कहा कि यह आंदोलन हमारे अन्नदाताओं के वर्तमान और भविष्य को बचाने के लिए है और जिसमें पूरा देश एकजुट होकर पूरी मजबूती से किसानों के साथ खड़ा है, लेकिन सत्ता के घमंड में चूर मोदी सरकार आंदोलन को बदनाम करने और लाखों प्रदर्शनकारी किसानों की एकजुटता को तोडऩे के लिए हर दिन नए हथकंडे अपना रही है।  उन्होंने  कहा कि कांग्रेस ने सदैव किसानों के अधिकारों की लड़ाई लड़ी है और किसान विरोधी तीन काले कानूनों को रद्द करवाने के लिए कांग्रेस पार्टी सडक़ से लेकर संसद तक संघर्ष करने के लिए कटिबद्ध है।

इस मौके पर  52 पालों के अध्यक्ष अरुण जैलदार, करण दलाल, उदय भान , रघुवीर सिंह तेवतिया, डागर पाल के प्रधान  धर्मवीर मिडंकोला, ज्ञान सिंह चौहान, प्रेम दलाल, संतु डागर, बॉबी डागर, राकेश मास्टर, प्रवीन मल्होत्रा, अलीजान, धन सिंह, केसर डागर, आदि मौजूद थे।

 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: