Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

सूरत- AAP : 27,  BJP : 93 कांग्रेस -0, मतदाताओं को थैंक्स बोलने जाएंगे केजरीवाल 

AAP-In-Gujarat-News
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 

नई दिल्ली- कांग्रेस हाईकमान की कमजोरी का फायदा कई पार्टियां उठाना चाहती हैं और खुद को देश भर में मुख्य विपक्षी पार्टी साबित करने का हर प्रयास कर रही हैं। आम आदमी पार्टी का भी यही प्रयास है और आने वाले समय में आम आदमी पार्टी कई राज्यों में विधानसभा चुनाव लड़ सकती है। आज गुजरात नगर निगम चुनावों में पार्टी को उम्मीद से अधिक सफलता मिली जबकि मुख्य विपक्षी पार्टी कांग्रेस को निराश होना पड़ा। कांग्रेस की हालत ये है कि कई राज्यों में वहाँ के कांग्रेसी भी किसी चुनाव में राहुल गांधी या सोनिया गांधी का नाम नहीं लेना चाहते। जो जीतते में अपने दम पर अपनी मेहनत से जीतते हैं और जो राहुल -राहुल ज्यादा करते हैं हार होते हुए भी देखी गई है। हरियाणा विधानसभा चुनावों में वहीं कांग्रेसी ज्यादा हारे जो राहुल, सोनिया का जाप ज्यादा कर रहे थे। ऐसे अन्य राज्यों के भी उदाहरण हैं। 

सूरत में  बीजेपी को 93 सीटों पर जीत मिली तो आम आदमी पार्टी को 27  सीटों पर जीत मिली और यहाँ  कांग्रेस का खाता भी नहीं खुला। कांग्रेस गुजरात में मुख्य विपक्षी पार्टी है और पिछले विधानसभा चुनावों में कांग्रेस को बड़ी सफलता भी मिली थी और एक समय तो ऐसे लग रहा था कि कांग्रेस बाजी मार जाएगी। 

अब सूरत में बड़ी जीत के बाद दिल्ली के मुख्य्मंत्री वहाँ के मतदाताओं को धन्यवाद करने जा रहे हैं और 26 फरवरी को केजरीवाल का सूरत में रोड शो होगा।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: