Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

17 जिलों में इंटरनेट बंद होने पर विद्रोही की हरियाणा  सरकार पर तीखी टिप्पणी 

VP-Vidrohi-news
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 31 जनवरी 2021- स्वयंसेवी संस्था ग्रामीण भारत के अध्यक्ष एवं हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रदेश प्रवक्ता वेदप्रकाश ने हरियाणा के 17 जिलों में भाजपा खट्टर सरकार द्वारा इंटरनेट सेवा बंद करने की कठोर आलोचना करते हुए इसे अभिव्यक्ति की स्वतत्रंता व नागरिक अधिकारों का हनन बताया। विद्रोही ने कहा कि किसान आंदोलन के चलते हरियाणा में कहीं भी ऐसी स्थिति नही है जिससे इंटरनेट सेवाओं के जारी रहने से तनाव पैदा होने की किंचित मात्र भी संभावना हो। वस्तुत: भाजपा खट्टर सरकार ने 17 जिलों में इंटरनेट सेवा बंद करके खुद साबित किया है कि वह किसान आंदोलन को सत्ता दुरूपयोग से कुचलने व सच को छुपाने को उतारू है। 

भाजपा की मंशा साफ दिख रही है कि वह नही चाहती कि सोशल मीडिया के माध्यम से किसान आंदोलन का सच व पुलिस-प्रशासन और भाजपा खट्टर सरकार की बर्बरता के जींवत सबूत वीडियो के माध्यम से सार्वजनिक हो। विद्रोही ने कहा कि भाजपा सत्ता दुरूपयोग व मीडिया हाऊसों के मालिकों के सक्रिय सहयोग से किसान आंदोलन के संदर्भ में वही दिखाना व बताना चाहती है तो सरकार के हित में हो और किसानों को बदनाम करने वाला प्रायोजित प्रचार हो। 

26 जनवरी दिल्ली हिंसा की खबरों का सच आने व भाजपा सरकार व दिल्ली पुलिस की अराजक तत्वों से मिलीभगत के वीडियो वायरल होने से मोदी-भाजपा संघी सरकार का फासिस्ट, षडयंत्रकारी चेहरा बेनकाब होने से घबराई व बौखलाई भाजपा सरकार इंटरनेट सेवा बंद करके सोशल मीडिया के माध्यम से आ रहे सच पर अंकुश लगाना चाहती है जो सरकार की अलोकतांत्रिक व फासिस्ट सोच का खुला प्रमाण है। विद्रोही ने कहा कि अराजक तत्वों से मिलकर षडयंत्र रचकर लालकिले व तिरंगे का अपमान करने वाली मोदी-भाजपा सरकार का काला चेहरा छिपाने के लिए संघी अब कथित तिरंगा यात्राएं निकालकर तिरंगे का अपमान नही सहेगा हिन्दुस्तान जैसे नारे लगाकर ना केवल जनता के साथ क्रूर मजाक कर रहे है अपितु देश के साथ धोखाधड़ी भी कर रहे है। तिरंगे के अपमान के दोषी संघी कब से तिरंगे का सम्मान करने वाले बन गए। 

वहीं विद्रोही ने कहा कि किसान आंदोलन स्थलों पर सत्ता दुरूपयोग व पुलिस मिलीभगत से भाजपा-संघी कार्यकर्ता जिस तरह सुनियोजित ढंग से हर जगह कथित स्थानीय लोग बनकर आंदोलनकारी किसानों के प्रति जहर उगल रहे है व हमला कर रहे है, उससे भाजपा का फासिस्ट चेहरा बेनकाब हो चुका है। अब सच्चाई यह है कि किसान आंदोलन के खिलाफ भाजपा-संघी जितना जहर उगल रहे है, किसान अंादोलन उतना ही मजबूत हो जा रहा है। 


फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: