Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

तांडव वेब सीरीज बनाने वालों पर तांडव मचा सकते हैं योगी, FIR दर्ज , 4 दमदार पुलिस अधिकारी मुंबई रवाना 

Tandav-Web-S-News
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

नई दिल्ली- उत्तर प्रदेश में विकास दूबे काण्ड के बाद उत्तर प्रदेश पुलिस की कई मौकों पर जमकर चर्चा होती है और कई राज्यों में विरोध प्रदर्शन करने वाले पुलिस से कहते हैं किए यूपी जैसे गाड़ी पलट दो। उस मामले के बाद उत्तर प्रदेश के बड़े माफिया वगैरा भी यूपी पुलिस से डर रहे हैं और सोंचते हैं कहीं हमारी गाड़ी में न पलट जाए। सोशल मीडिया पर तांडव वेब सीरीज को लेकर कई सवाल उठाये जा रहे हैं। ऐक्टर सैफ अली खान, डिंपल कपाड़िया, सुनील ग्रोवर, तिग्मांशु धूलिया जैसे दिग्गज कलाकारों की चर्चित वेब सीरीज 'तांडव' रिलीज होते ही विवादों में घिर गई है। 

मामला ने इतना तूल पकड़ा कि अब सरकार को भी दखल देना पड़ा है। यह सीरीज स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई है। ऐसे में सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय ने तमाम शिकायतों पर संज्ञान लेते हुए ऐमजॉन प्राइम से इस पर जवाब मांगा है।  लोग इसे बैन करने की मांग करने लगे हैं।  कई जगहों पर एफआईआर तक दर्ज हो गई है। 

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के हजरत गंज में भी चार लोगों पर एफआईआर दर्ज की गई है जिनमे अमेजन की प्रमुख अपर्णा पुरोहित, सीरीज के निर्देशक अली अब्बास जफ़र. प्रोड्यूशर हिमांशु मेहरा और गौरव सोलंकी का नाम है। ताजा जानकारी के मुताबिक़ लखनऊ के चार तेज तर्रार पुलिस अधिकारियों को मुंबई भेजा गया है। ये अधिकारी निर्देशक अली अब्बास जफ़र सहित अन्य लोगों से पूंछतांछ करेंगे। 

आपको बता दें कि  वेब सीरीज 'तांडव' को देखने के बाद आरोप लगाया गया है कि इसमें हिंदू देवी-देवताओं का उपहास किया गया है। योगी के योगी सलाहकार शलभ मणि त्रिपाठी का ट्वीट पढ़ें जिसमे कहा गया है जल्द गिरफ्तारी की तैयारी 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India News

Post A Comment:

0 comments: