Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

घर से नाराज होकर निकली 13 वर्षीय लड़की को पुलिस ने मात्र 3 घंटे में गुड़गांव से किया बरामद

Faridabad-Police-Report
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 फरीदाबाद: थाना सराय ख्वाजा प्रभारी इंस्पेक्टर दयानंद व उनकी टीम ने घर से नाराज होकर निकली 13 वर्षीय लड़की को गुरुग्राम से सकुशल बरामद करने में सफलता हासिल की है। दिनांक 17 जनवरी 2021 को दोपहर करीब 12:00 बजे लड़की के परिजनों ने पुलिस को शिकायत दी जिसमें उन्होंने बताया कि उनकी 13 वर्षीय लड़की सुमन (बदला हुआ नाम) बिना बताए कहीं चली गई है।

लड़की के परिजनों ने बताया कि लड़की का पिता शराब पीता है और शराब पीकर उसने लड़की को किसी बात को लेकर डांट दिया था जिससे वह नाराज होकर घर से चली गई है। उन्होंने बताया कि उन्होंने लड़की को ढूंढने की बहुत कोशिश की परंतु उसका कोई पता नहीं लग पाया है।

लड़की के परिजनों की शिकायत पर थाना सराय में मुकदमा दर्ज किया गया। थाना प्रभारी इंस्पेक्टर दयानंद ने लड़की की तलाश के लिए टीम गठित की और लड़की को ढूंढने के आदेश दिए।

काफी समय लड़की की तलाश करने के पश्चात पुलिस को गुप्त सूत्रों से सूचना मिली कि लड़की गुड़गांव में सेक्टर 56 में है जो सूचना पर तुरंत कार्रवाई करते हुए पुलिस टीम गुड़गांव पहुंची और लड़की को मात्र 3 घंटे में सकुशल बरामद किया गया। लड़की को बरामद करके उसके परिजनों के हवाले किया गया और उन्हें अपनी लड़की के साथ शांतिपूर्वक तरीके से बातचीत करने की हिदायत दी।

लड़की के परिजनों ने पुलिस टीम के कार्य की सराहना करते हुए उन्हें धन्यवाद दिया और अपनी लड़की को सकुशल अपने साथ ले गए। पुलिस आयुक्त ओपी सिंह ने पुलिस टीम के कार्य को सराहते हुए उन्हें प्रशंसा पत्र दिया और भविष्य में ऐसे ही मेहनत के साथ अपना कर्तव्य निभाने के लिए प्रेरित किया। 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: