Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

बड़खल की MLA सीमा त्रिखा ने किया लाखों रुपये के विकास कार्यों का उदघाटन 

MLA-Seema-Trikha-Badkhal
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 

फरीदाबाद, 20 जनवरी।  बडखल विधानसभा क्षेत्र में इन दिनों विकास कार्य तेजी से कराये जा रहे हैं और क्षेत्र के विकास के लिए सरकार की ओर से पर्याप्त मात्रा में धन मुहैया कराया जा रहा है। यह बात स्थानीय विधायक सीमा त्रिखा ने आज क्षेत्र में लाखों रुपये के विकास कार्यों का उदघाटन करते हुए मौके पर उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए कही।

विधायक सीमा त्रिखा ने आज बडखल विधानसभा क्षेत्र के विभिन्न वार्डों में लाखों रुपयों के विकास कार्यों के उदघाटन किये। विकास कार्यों में मुख्य रूप से आईजी कालोनी वार्ड-19 में लगभग 27.15 लाख रुपये की लागत से सीवरेज एवं पानी की लाइन का कार्य, एसएमजी नगर वार्ड 17 में लगभग 24 लाख रुपये की लागत से सीवरेज लाइन और इंटरलॉकिंग टाइल्स स्नेह विद्या निकेतन वाली गली में लगाने का कार्य, एसजीएम नगर वार्ड 17 में 9 लाख रुपये की लागत से ट्यूबवैल लगवाना तथा शिव दुर्गा विहार वार्ड 21 में 9 लाख रनुपये की लागत से ट्यूबवैल का उदघाटन शामिल है।

विधायक ने कहा कि इन विकास कार्यों के पूर्ण होने से यहां के निवासियों को भारी राहत मिलेगी। उन्होंने कहा कि क्षेत्र में मुख्यमंत्री मनोलर लाल व केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर के आशीर्वाद से अन्य विकास कार्य भी तेजी से जारी हैं।

इस मौके पर  गुरुद्वारा सिंह सभा आईजी कालोनी, सेक्टर 21बी के  प्रधान गुरदेव सिंह, भाजपा मेवला मंडल अध्यक्ष हरीश खटाना, बडखल मंडल अध्यक्ष सतेंद्र पांडे, जिला सचिव हरेंद्र भडाना, कर्मवीर बैंसला, ज्योति संघ, सुरजीत नागर, अमित मिगलानी, चमन लाल, कपिल हसीजा, यशपाल चेची, वीरेंद्र सिंह, गुड्डी देवी, एडवोकेट आदेश चौधरी, कर्मवीर चंदीला, रामवीर चंदीला, जयपाल चंदीला, रामपाल चंदीला, मदन लाल, दिनेश कुमार, कपिल शर्मा, सुशील सेतीया व ठेकेदार कल्याण सिंह इत्यादि विशेष रूप से मौजूद रहे, जिन्होंने विधायक सीमा त्रिखा का फूलमालाओं से स्वागत किया।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: